लाल साड़ी में एक बार फिर क्यूटनेस दिखते हुए नेहा पेंडसे ने शेयर की तस्वीरें
लाल साड़ी में एक बार फिर क्यूटनेस दिखते हुए नेहा पेंडसे ने शेयर की तस्वीरें
Share:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस-12' की कंटेस्टेंट नेहा पेंडसे खूब चर्चाओं में चल रहीं हैं. वह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं और सोशल मीडिया पर नेहा पेंडसे को लेकर खबर आ रही है कि उन्होंने सगाई कर ली है लेकिन उन्होंने इस बात को ख़ारिज भी कर दिया है. जी हाँ, दरअसल बीते दिनों ही उनकी कुछ फोटोज वायरल हुईं और उसी के बाद से यह खबर आने लगी कि उन्होंने सगाई कर ली है, हालांकि नेहा पेंडसे ने खुद सामने आकर इन खबरों का खंडन किया है और इसे फेक न्यूज बताया है.

जी हाँ, वहीं हाल ही में नेहा ने एक तस्वीर शेयर की है जो लाल साड़ी में है और इस तस्वीर ने नेहा बिंदास दिखाई दे रहीं हैं. तस्वीर शेयर कर नेहा ने लिखा है Maharashtra divsachya shubheccha बीते दिनों नेहा पेंडसे के दोस्त और मराठी एक्टर अभिजीत खांडेकर ने कुछ फोटोज शेयर की थीं और इन फोटोज में रेड कलर की साड़ी पहने नेहा शर्माती हुईं नजर आई थीं और उसी को देखकर यह कहा गया था कि वह सगाई कर चुकीं हैं और शादी करने जा रहीं हैं.

वहीं इस खबर को गलत बताते हुए नेहा ने कहा था, 'मैं शादी नहीं कर रही हूं और ना ही मेरी सगाई हुई है. साथ ही बता दूं मैं बिग बॉस मराठी का भी हिस्सा नहीं बन रही हूं. वो(अभिजीत खांडेकर) मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं और हम बहुत टाइम से कुछ प्लानिंग कर रहे थे. हाल ही में वो पूरा हो गया और इसी का हमने अलग अंदाज में जश्न मनाया था.' आप सभी को बता दें कि हाल ही में नेहा को लेकर यह खबर भी आई थी कि वह मराठी बिग बॉस में जाएंगी लेकिन नेहा ने इस बात को भी खरिज कर दिया.

रियल लाइफ में एक-दूजे को फूटी आँख नहीं भाते डायन के को-स्टार्स

रियल लाइफ में सुरभि ज्योति को डेट करने पर भड़के पर्ल वी पूरी, कहा- 'दोस्ती के अलावा...'

अक्षय की दो फ़िल्में नमो टीवी पर दिखाना चाहती है भाजपा, EC से मांगी अनुमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -