क्यूटनेस का तापमान बढ़ातीं नजर आईं नेहा पेंडसे, नए लुक से लगाई आग
क्यूटनेस का तापमान बढ़ातीं नजर आईं नेहा पेंडसे, नए लुक से लगाई आग
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि देश के सबसे विवादित रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस 12 का हिस्सा रह चुकीं टीवी अभिनेत्री नेहा पेंडसे एक बार फिर चर्चा में हैं और इस बार उनकी चर्चा का विषय उनकी हॉट फोटोज हैं. जी हाँ, 'मे आई कम इन मैडम' में 'बॉस' का किरदार निभाने वाली नेहा पेंडसे छोटे पर्दे की बड़ी स्टार हैं और आज वह अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में रहती हैं. नेहा अपनी हालिया तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में हैं जो बहुत सेक्सी और हॉट हैं. हाल ही में नेहा की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की वो वायरल हो रही हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं.

नेहा ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Soaking in the sunday sun @tejasnerurkarr Makeup @makeupandhairbyshruti Styled by @leepakshiellawadi इसमें वह बहुत हॉट लग रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने लिखा है What do u look forward to in a weekend ? Me? I keep my hand on my mouth all week coz I laugh a lil too loud इसमें वह दिलकश दिख रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.

जो तस्वीर नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वह बोल्ड स्विमसूट में नजर आ रही हैं और आकर्षक दिखाई दे रहीं हैं. बिग बॉस से निकलने के बाद नेहा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.फिलहाल उनकी तस्वीरें लगातार चर्चाओं में हैं.

नागिन 3 के बाद 'कसम - तेरे प्यार की' में नजर आएँगे पर्ल वी पूरी, इस एक्ट्रेस संग करेंगे रोमांस

'विष या अमृत-सितारा' को अलविदा कहने वाली हैं अदा खान, होगी नयी एंट्री

सलवार-कमीज छोड़ बोल्ड ड्रेस में नजर आईं सोनारिका भदौरिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -