बिग बॉस के घर से निकलते ही फिट हुईं नेहा पेंडसे
बिग बॉस के घर से निकलते ही फिट हुईं नेहा पेंडसे
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी शो बिग बॉस 12 लगातार चर्चाओं में हैं और ऐसे ही यह तब भी चर्चाओं में रहा था जब इस शो में नजर आईं नेहा पेंडसे को घर से बेघर किया गया था. जी हाँ, वैसे बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद नेहा पेंडसे बिल्कुल बदल गई हैं जी हाँ, आप सभी इस बात को जानते ही हैं कि बिग बॉस के घर से जो भी बाहर आता है बदल जाता है. ऐसे में नेहा का बदलना भी लाजमी है. जी दरअसल उनकी बॉडी में गजब का ट्रांसफॉर्मेशन हुआ है जो उनकी बिकिनी तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहा है.

जी हाँ, आप सभी देख सकते हैं कि अब नेहा पहले के मुकाबले ज्यादा फिट हो गई हैं और ज्यादा हॉट लग रही हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि नेहा का जन्म 29 नवंबर, 1984 में मुबंई में हुआ था और उन्होंने मराठी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी फिल्मों में काम किया है. नेहा जब बिग बॉस के घर में गईं थीं तब इतनी फिट नहीं नजर आईं थीं जितनी अब आ रही हैं. नेहा को पॉपुलरिटी शो ''मे आई कम इन मेडम'' से मिली है जो खूब पॉपुलर शो रहा है.

नेहा को मराठी शो 'भाग्यलक्ष्मी' में काफी पसंद किया गया था और इस शो से उन्हें खूब चर्चाओं में भी देखा गया था. चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में नेहा ने 'कैप्टन हाउस' में काम किया था जी हाँ, और उस वक्त वह सिर्फ 10 साल की थीं. फिलहाल नेहा का यह अवतार कहर बरपा रहा है और हर कोई उनका यह लुक देखकर अपने होश खो रहा है.

निक-प्रियंका के बाद इस एक्ट्रेस ने दिया PM मोदी को अपनी शादी का इन्विटेशन

करिश्मा तन्ना ने करवाया नया हेयरकट, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

Barc Rating : बिग बॉस 12 हुआ बाहर, KBC ने बनाई ख़ास जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -