डायरेक्टर संग सोने का ऑफर पाने वाली यह एक्ट्रेस बिग बॉस में लगाएगी हॉटनेस का तड़का
डायरेक्टर संग सोने का ऑफर पाने वाली यह एक्ट्रेस बिग बॉस में लगाएगी हॉटनेस का तड़का
Share:

आज से टीवी शो 'बिग बॉस 12' शुरू होने वाला है और इस शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट के बारे में हर कोई जानना चाहते हैं. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे की. आपको बता दें कि टीवी ऐक्ट्रेस नेहा पेंडसे 'बिग बॉस 12' में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आने वाली हैं और वह बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं. नेहा पेंडसे ने मराठी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी फिल्मों में काम किया है जिन्हे आप सभी ने देखा ही होगा.नेहा का जन्म 29 नवंबर, 1984 में मुबंई में हुआ था और उसके बाद वह फिल्मों में काम करने का सपना देखने लगीं. आपको बता दें कि फिल्मों के अलावा नेहा ने कई पॉप्युलर टीवी सीरियल्स और विज्ञापनों में भी काम किया है जो भी आप सभी ने देखे ही होंगे.

उन्हें मराठी शो 'भाग्यलक्ष्मी' में काफी पसंद किया गया था, जहाँ उन्होंने अपने सेक्सी अवतार से लोगों के जुबान पर ताले लगा दिए थे. नेहा ने महज 10 साल की उम्र में 'कैप्टन हाउस' में काम किया था और इस शो में उन्हें खूब सराहा भी गया था. बीते कुछ समय पहले ही वह कपिल शर्मा की को-एक्ट्रेस का रोल निभाते भी नजर आईं थीं जहाँ उन्हें खूब पसंद किया गया था. आपको पता ही होगा कि एक समय में टीवी की कर्वी हीरोइनों में गिनी जाती थीं लेकिन आज वहीं ऐक्ट्रेस नेहा पेंडसे काफी स्लिम और फिट हो गई हैं अब आप उनकी हॉटनेस के आगे किसी को टिका हुआ नहीं देख सकते हैं.

अब नेहा बहुत हॉट हो चुकीं हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉटनेस दिखाते हुए नजर आ जाती हैं. नेहा ने एक बार बताया था कि उन्हें फिल्म देने के बहाने एक डायरेक्टर ने उनके साथ रात बिताने को कहा था जिसके लिए उन्होंने साफ़ इंकार कर दिया था. उस समय नेहा खूब सुर्ख़ियों में आईं थीं.

बिग बॉस के लिए ऐसे तैयारी करते हैं भाईजान

बिग बॉस 12 में आई दुश्मनों की जोड़ी की सच्चाई है बहुत खौफनाक

बिग बॉस 12 के पहले दिन ही होगा एलिमिनेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -