इस क्यूट एक्ट्रेस को डायरेक्टर ने कहा- 'मेरे साथ सो जाओ रोल क्या सब कुछ मिल जाएगा..'
इस क्यूट एक्ट्रेस को डायरेक्टर ने कहा- 'मेरे साथ सो जाओ रोल क्या सब कुछ मिल जाएगा..'
Share:

आप सभी को बता दें कि बीते कल बिग बॉस के घर में नजर आईं नेहा पेंडसे ने अपना 34वां जन्मदिन मनाया है. ऐसे में आप सभी को बता दें कि नेहा को मराठी सिनेमा में एक बोल्ड और खूबसूरत अभिनेत्री के रूप में जाना जाता है उन्होंने कई मराठी फिल्मों में काम किया है. नेहा एक बोल्ड अभिनेत्री के रूप में अपनी पहचान बना चुकीं हैं. आखिरी बार उन्हें टीवी शो बिग बॉस 12 में देखा गया था जहाँ उन्होंने जमकर सुर्खियां हांसिल की थी. नेहा ने साल 1990 में दूरदर्शन के सीरियल हसरतें से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था. इंडस्ट्री में आने के बाद नेहा कई बार कास्टिंग काउच का शिकार हुईं हैं.

जी हाँ, इस बात को खुद नेहा मान चुकीं हैं. उन्होंने बताया कि ''मुझे बहुत बार हमबिस्‍तर होने के ऑफर्स आए, लेकिन मैंने मना कर दिया.'' उन्हें अपने साथ सोने के लिए कई डायरेक्टर्स ने ऑफर किया लेकिन उन्होंने सभी को मना कर दिया. नेहा एक समय बहुत मोटी एक्ट्रेस में गिनी जाती थीं लेकिन अब वह सेक्सी और स्लिम हो चुकीं हैं. नेहा पोल डांस की कला में भी माहिर हैं और उन्होंने पोल डांस करने के बाद ही अपना वजन घटाया है. आपको बता दें कि अपने बोल्ड अंदाज से सबको घायल करने वाली नेहा मिडल क्लास फैमिली से आती हैं और वह अब टीवी इंडस्ट्री में अपनी गजब की पहचान बना चुकीं हैं.

नेहा को सभी मेडम के नाम से जानते हैं क्योंकि उन्होंने टीवी शो 'मे आई कम इन मेडम' मे मेडम की भूमिका निभाई थी. नेहा ने मराठी के साथ दक्षिण भारतीय, हिंदी फिल्मों में भी काम किया है और मराठी की सुपरहिट फिल्म नटसम्राट भी नेहा के काम की काफी सराहना हुई थी. फिलहाल वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

3 थप्पड़ खाते ही फूट फूटकर रोने लगी यह एक्ट्रेस

इश्कबाज में लीप के बाद होगी इस हॉट एक्ट्रेस की एंट्री

बिग बॉस 12: जसलीन के पूल में आते ही रोहित ने किया ऐसा काम कि शर्मा गईं दीपिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -