मराठी अंदाज में शादी के बाद नेहा पेंडसे ने मनाया पहला गुडी पड़वा

मराठी अंदाज में शादी के बाद नेहा पेंडसे ने मनाया पहला गुडी पड़वा

मराठी जगत में अपनी दमदार अदाकारी के लिए चर्चाओं में रहने वाली एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने शादी के बाद पहला गुडी पड़वा सेलिब्रेट किया. जी हाँ, उन्होंने सोशल मीडिया पर गुडी पड़वा की तस्वीर की है. फोटो में वो अपने पति शार्दुल सिंह बयास संग नजर आ रही हैं.

आप सभी को बता दें कि इस फोटो शेयर करते हुए नेहा ने लिखा- 'शादी के बाद पहला गुडी पड़वा मनाते हुए, और हां बिल्कुल क्ववारनटीन में. stay safe everyone , pl stay home.. ani saglyanna gudi padwa chya anek shubheccha.' इस फोटो में नेहा मराठी स्टाइल में तैयार हुई हैं. उन्होंने पिंक और ऑरेंज कलर की साड़ी पहनी हुई है. आप देख सकते हैं इस पूरे लुक में वो बहुत खूबसूरत नजर आईं. आप सभी को यह भी बता दें कि 5 जनवरी को नेहा पेंडसे ने बॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह बयास संग सात फेरे लिए.

दोनों की शादी काफी ग्रेंड तरीके से हुई थी और दोनों को लोगोंने जमकर प्यार दिया था. केवल इतना ही नहीं बल्कि शादी के बाद उनके पति की पहली दो शादी और बच्चे की खबर ने जमकर सुर्ख‍ियां बटोरी. जी हाँ, वहीँ बाद में नेहा ने इन सब बातों पर सफाई भी दी थी और कहा था कि 'उन्हें पहले से ये सब पता है. शार्दुल ने उनसे कुछ नहीं छुपाया है.'

माँ की पारंपरिक साड़ी पहन बहुत खूबसूरत नजर आईं तेजस्विनी

नए फोटोशूट में बहुत बेहतरीन नजर आईं गायत्री दातर

चमकी 'खतरों के खिलाड़ी' की इस कंटेस्टेंट की किस्मत, मिली मराठी फिल्म