बिग बॉस 12: जल्द होने वाली है वाइल्ड कार्ड एंट्री, होगी इस कंटेस्टेंट की वापसी

खबरों के अनुसार कलर्स टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस 12 में एक बार फिर नेहा पेंडसे कि एंट्री होने वाली है. जी हाँ, आप सभी जानते ही हैं कि नेहा घर से बहुत जल्दी ही बेघर हो गई जिसके बाद उन्होंने मीडिया में कहा था कि बिग बॉस को उनकों एक मौका और देना चाहिए और अब यह लग रहा है कि बिग बॉस ने उनकी बात सुन ली है. जी हाँ, इन दिनों यह कहा जा रहा है कि नेहा पेंडसे बिग बॉस 12 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगी. खबरों के अनुसार घर में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की एंट्री होगी और विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे घर का पूरा ही गेम बदल देंगे. खबरों के अनुसार विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के बाद नेहा पेंडसे बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगी जिसके बाद बिग बॉस 12 देखने में काफी दिलचस्प होगा.

आप सभी को यह भी बता दें कि शुरुवात से ही नेहा पेंडसे के बारे में कहा जा रहा था कि वह फाइनल तक जाने वाली हैं लेकिन वह शो से बहुत ही जल्दी बाहर हो गई है जिसके बाद सभी को झटका लगा. वहीं शो से बाहर आने के बाद नेहा ने कई बार मीडिया में कहा था कि बिग बॉस को उनको एक मौका और देना चाहिए और शायद वह मौका उन्हें मिल गया है. वहीं नेहा के फैंस के लिए यह एक खुशखबरी भी साबित हो रही है कि नेहा एक बार फिर बिग बॉस 12 में नजर आने वाली हैं. वहीं अगर इस बार नेहा घर में जाती हैं तो इस बार नेहा दीपिका की नहीं बल्कि अपनी गेम खेलती हुई नजर आएंगी यह तो तय है.

वहीं आप सभी को यह भी बता दे कि घर से निकलने के बाद नेहा ने कहा था 'बिग बॉस के घर में अगर मैं किसी के सबसे ज्यादा करीब थी, तो वो दीपिका कक्कड़ के. लेकिन अब मुझे समझ में आ गया है कि मैं घर में लोगों को समझ नहीं पाई हूं दीपिका एक फेक इंसान है. मुझे किसी पर भी इतना भरोसा नहीं करना चाहिए था.'

बिग बॉस 12: इस बार नॉमिनेट होंगे ये 9 सदस्य, मेकर्स लाएंगे बड़ा ट्विस्ट

बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री नहीं बन सकती विनर, जानिए और दिलचप्स बातें

बिग बॉस 12: श्रीसंथ को चप्पल उतारकर मारना चाहता है यह टीवी एक्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -