बालिका वधु की गहना को सासु माँ ने गिफ्ट की इतनी सारी लग्जरी कार
बालिका वधु की गहना को सासु माँ ने गिफ्ट की इतनी सारी लग्जरी कार
Share:

छोटे परदे के मशहूर शो 'बालिका वधु' में नजर आने वाले एक्ट्रेस नेहा मर्दा काफी समय से छोटे परदे से दूर है. नेहा इस शो में गहना के किरदार में नजर आई थी. नेहा ने साल 2012 में आयुष्मान अग्रवाल से शादी की थी. आयुष्मान एक बिजनेसमैन है. इन दिनों नेहा अपने एक्टिंग करियर से दूर अपने ससुराल और मैरिड लाइफ पर ज्यादा ध्यान दे रही है. नेहा अपनी सासु माँ की लाड़ली है. जी हाँ... नेहा को सभी ससुराल वालो में उनकी सासु माँ सबसे ज्यादा प्यार करती है. हर थोड़े दिन में नेहा को उनकी सासु माँ बहुत महंगे-महंगे गिफ्ट्स भी देती रहती है.

नेहा की जब शादी की सालगिरह थी तो उनकी सासु माँ ने उन्हें बहुत लक्जरी कार BMW गिफ्ट की थी. ये उनकी सासु माँ की तरफ से पहला महंगा तोहफा था. ये तो हो गया पहला खास गिफ्ट. नेहा की दूसरी वेडिंग अनिवर्सरी पर उनकी सासु माँ ने उन्हें ऑडी कार गिफ्ट की थी. और सिर्फ इतना ही नहीं खास बात तो ये है कि नेहा की सासु माँ ने नेहा की तीसरी मैरिज एनिवर्सरी पर उन्हें जैगुआर कार गिफ्ट की थी.

नेहा और उनकी सासु माँ की शुरू से ही काफी अच्छी बॉन्डिंग है. हाल ही में जब नेहा की बहन की शादी हुई थी तो उन्होंने अपनी सासु माँ की पुरानी साड़ी का कलेक्शन पहना था. खास बात तो ये है कि बहन की शादी में नेहा को उनकी सासु माँ ने मुगलकाल का एक सेट भी गिफ्ट किया था जिसे पहनकर नेहा ने सोशल मीडिया पर फोटोज भी शेयर किये थे.

Rising Star शो में ममता का दर्द हुआ जाहिर, उदास हुए लोग

बॉलीवुड स्टारकिड्स से कुछ कम नहीं है छोटे परदे के ये स्टाइलिश किड्स

राजीव खंडेलवाल अब जल्द ही नजर आएँगे इस शो में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -