टॉलीवूड की इस एक्ट्रेस ने रेड साड़ी में मचाया तहलका
टॉलीवूड की इस एक्ट्रेस ने रेड साड़ी में मचाया तहलका
Share:

टॉलीवूड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री नेहा मलिक की कुछ तस्वीरें आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं, इन तस्वीरों को देखकर आपका दिल उनपर अटक जाएगा यह बात तो तय है क्योंकि यह तस्वीरें वाकई में काफी सेक्सी हैं. इन तस्वीरों में वह लाल साडी में नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि नेहा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं और उनके फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. अपने फॉलोवर्स के लिए वह बोल्ड अवतार दिखाने में कभी पीछे नहीं रहती हैं.

'डायन' ने भी दी ईद की बधाई

नेहा ने लाल साड़ी में जो तस्वीरें अपलोड की हैं वह वाकई में आपके दिल को सुकून देंगी. नेहा मलिक अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर ही बोल्ड अवतार दिखाती हैं और उनका बोल्ड अवतार हर किसी को पंसद भी आता है. नेहा अपने बोल्ड अवतार दिखाने में कभी पीछे नहीं रहती हैं. नेहा ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Morning lovely people ,i know I’m bit late to upload this series but now get ready to see many of great shots in this beautiful Red Hot Saree

रजनीकांत की फिल्म 'रोबोट 2.0' का वीडियो हुआ लीक

इस तस्वीर में वह जो अंदाज दिखा रहीं हैं वह वाकई में काफी कातिलाना है. लाल साड़ी के साथ जो ब्लाउज उन्होंने पहना है वह उनके फैंस के दिलों को लूट रहा है और उनके ब्लाउज को लेकर उनकी तस्वीर पर हज़ारों कमेंट्स किए गए हैं.

फिलहाल आप देखिए उनकी यह तस्वीरें जो आपको सुकून देंगी. आपको बता दें कि इन दिनों नेहा किसी फिल्म में नजर नहीं आ रहीं हैं. उन्हें आप सभी ने फिल्म भंवरी का जाल में भी देखा ही होगा, साथ ही वह कई म्यूजिक वीडियोस में भी नजर आ चुकीं हैं.

टॉलीवूड अपडेट्स

B'day Spl : फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनीति तक का सबसे महंगा अभिनेता और नेता

अक्षरा के सेक्सी लुक ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर

फ़िल्मी पर्दे पर तब्दील होगा 'अम्मा' का जीवन, ये एक्ट्रेस निभाएगी मुख्य किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -