बिग बॉस में जाने से साफ़ इंकार कर चुकी है ये खूबसूरत एक्ट्रेस
बिग बॉस में जाने से साफ़ इंकार कर चुकी है ये खूबसूरत एक्ट्रेस
Share:

आप सभी देख रहे होंगे इन दिनों सोशल मीडिया की सनसनी बनी और टीवी के कई शोज में अपने जलवे दिखा चुकीं जानी मानी मॉडल नेहा मलिक ने अपनी तस्वीरों से एक बार फिर से आग लगा दी है. जी हाँ, उन्होंने अपने हॉट अंदाज से सभी के दिलों में अपनी जगह बना ली है वह आए दिन अपना सेक्सी अवतार दिखा देती हैं. नेहा अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं और हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसे तस्वीरें शेयर कर दी हैं कि वह एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गईं हैं.

 

जी हाँ, उन्होंने फोटोज शेयर कर लिखा है She has the Intuition of an Angel and Fire like a Dragon :Goa shoot , shot by @rohit.chhawchharia इसमें वह गोवा में एन्जॉय कर रहीं हैं वह भी बिकिनी में. बीते दिनों उन्हें बिग बॉस से ऑफर आया था और उस ऑफर के बारे में उन्होंने वीडियो शेयर कर बताया था कि बिग बॉस में आने के लिए मेरे पास भी ऑफर गया था जिसे मैंने ठुकरा दिया. बीते दिनों उन्होंने एक वीडियो शेयर कर बताया था कि 'उन्हें बिग बॉस की तरफ से रोज कॉल आ रहे थे और वो बिग बॉस 12 के लिए उन्हें शो में बुलाना चाहते थे लेकिन इस बार फॉर्मेट के हिसाब से सबको जोड़ी में एंट्री करनी थी पर नेहा अभी सिंगल थीं और इसीलिए वो तय नहीं कर पाईं कि उन्हें शो में जाना चाहिए या नहीं और इस वजह से उन्होंने इंकार कर दिया.''

 

फिलहाल वह अपनी तस्वीरों से सभी को दीवाना बना रहीं हैं. नेहा ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम में भी शेयर की हैं जो लोग खूब पसंद कर रहे हैं. नेहा ने एक और तस्वीर शेयर कर लिखा है Beach baby :Goa shoot , photography by @rohit.chhawchharia सभी में वह दिलकश नजर आ रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

बेटे की तस्वीर शेयर कर फैंस से 'क्यूट नाम' मांग रहीं हैं अनीता भाभी

डेली सोप को स्कूल मानता है यह एक्टर

ब्लू ड्रेस में बहुत हॉट नजर आईं निया शर्मा, देखकर उड़े फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -