एक बार फिर कूल लुक में नजर आईं नेहा मलिक
एक बार फिर कूल लुक में नजर आईं नेहा मलिक
Share:

इन दिनों एक्ट्रेस नेहा मलिक खूब सुर्ख़ियों में छाई हुईं है. जी हाँ, इन दिनों वह अपनी हॉटनेस के परचम लहरा रहीं हैं और सभी उन्हें देखकर हैरान हो रहे हैं. आपको बता दें कि वैसे तो वह एक पंजाबी एक्ट्रेस हैं लेकिन उन्होंने कई टीवी शोज में भी अपनी हॉटनेस दिखाई है. वहीं इन दिनों टीवी इंडस्ट्री में उनकी दीवानगी लोगों के बीच बढ़ती जा रही है और सभी उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं. नेहा बहुत सेक्सी और हॉट हैं और आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाती हैं. नेहा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और उनकी तस्वीरों पर कमेंट्स करते हैं.

आप सभी को बता दें कि बीते समय में नेहा को बिग बॉस 12 में जाने का ऑफर भी मिला था लेकिन उन्होंने ठुकरा दिया. नेहा की उम्र 26 साल है और ये फिलहाल मुंबई में रहती हैं. उन्होंने हाल ही में सेक्सी तस्वीरों को शेयर कर लिखा है alling in love with yourself first doesn’t make you vain or selfish, it makes you Indestructible ...!! इसमें वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं और उनका हॉट अंदाज सभी को भा रहा है. आपको बता दें कि नेहा पेशे से डांसर और मॉडल हैं और उन्होंने कई टीवी शोज में भी काम किया है.

नेहा ने हाल ही में ब्लैक रंग की ड्रेस में तस्वीर शेयर कर लिखा है बिकिनी में फोटो अपलोड कर लिखा है A Little Sand Between your toes always takes away your woes... वहीं एक और तस्वीर शेयर कर वह लिखती हैं People may not have taught you how to love ... so teach yourself , start with you ...!! इसमें वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं.

अंगूरी भाभी की असल शादीशुदा ज़िंदगी में आया तूफ़ान, वजह सुनकर दंग रह जाएंगे आप

येलो ड्रेस में सेक्सी फिगर दिखाती नजर आईं निया शर्मा

शादी के 6 साल बाद भी इस टीवी कपल को नहीं हुए बच्चे, लिया इस एक्ट्रेस को गोद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -