बिग बॉस में जाने का ऑफर ठुकरा चुकी है यह एक्ट्रेस, बिकिनी में शेयर की तस्वीरें
बिग बॉस में जाने का ऑफर ठुकरा चुकी है यह एक्ट्रेस, बिकिनी में शेयर की तस्वीरें
Share:

आए दिन कई टीवी एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में आज जिस एक्ट्रेस की हम बात कर रहे हैं उस एक्ट्रेस का नाम नेहा मलिक है. जी हाँ, वैसे तो यह एक पंजाबी एक्ट्रेस हैं लेकिन इन्होने कई टीवी शोज में भी अपनी हॉटनेस दिखाई है. जी हाँ, इन दिनों टीवी इंडस्ट्री में उनकी दीवानगी लोगों के बीच बढ़ती जा रही है और सभी को वह पसंद आ रही है. नेहा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. आपको बता दें कि बीते समय में नेहा को बिग बॉस 12 में जाने का ऑफर भी मिला था लेकिन उन्होंने ठुकरा दिया. नेहा की उम्र 26 साल है और ये फिलहाल मुंबई में रहती हैं.

नेहा पेशे से डांसर और मॉडल हैं और उन्होंने कई टीवी शोज में भी काम किया है. इन्होनें कई सारे पंजाबी गानों में भी एक्टिंग की हुई है जो आप सभी देख सकते हैं. वहीं हाल ही में इनका नया रिलीज़ हुआ जिसका नाम सखियाँ है. आप सभी को बता दें कि उनका यह गाना यूट्यूब पर काफी फेमस हो रहा है. आपको यह भी बता दें कि नेहा एक फिटनेस ट्रेनर भी हैं और लोगों को फिट रहने के नुस्खे देती रहती हैं.

नेहा ने हाल ही में बिकिनी में फोटो अपलोड कर लिखा है A Little Sand Between your toes always takes away your woes... वहीं एक और तस्वीर शेयर कर वह लिखती हैं Happiness is Sun , Sand and Sea #goa #beachday #sunshine #sand in #toes #sunkissedhair #saltyhair #beachgirl #sealove #sealover #beauty #beachbody #beachbabes #sea #bikinigirl इन दिनों वह गोवा में जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं.

इस मशहूर एक्ट्रेस ने सोनू निगम के सामने ही उतार दिया अपना गाउन, वीडियो ने उड़ाए सबके होश

नागिन 3 में आएगा बड़ा ट्विस्ट, जल्द होगी इस पॉपुलर एक्टर की एंट्री

न्यूड हुईं पूनम पांडेय और गलती से मिरर में दिख गया सबकुछ, वीडियो ने मचाई सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -