सलवार कमीज में दिलकश अदाएं दिखा रही है यह एक्ट्रेस
सलवार कमीज में दिलकश अदाएं दिखा रही है यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी देख रहे होंगे कि इन दिनों सोशल मीडिया पर सनसनी बनी एक्ट्रेस नेहा मालिक लगातार ही अपने हॉट फोटोज शेयर कर रहीं हैं लेकिन इसी क्रम में उन्होंने इस बार कुछ ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है कि देखने के बाद सभी हैरान हो गए हैं. जी हाँ, आप सभी को पहले तो यह बता दें कि नेहा टीवी के कई शोज में अपने जलवे दिखा चुकीं हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग के जरिए तो लाखों दिलों पर राज किया ही है और साथ ही वो हर बार अपने हॉट लुक के कारण भी सुर्ख़ियों में बनी हुई रहती हैं.

वहीं हाल ही में उन्होंने सलवार कमीज पहनकर सभी के दिलों को अपने नाम कर लिया है. जी हाँ, हाल ही में नेहा ने अपनी तस्वीरों से एक बार फिर से आग लगा दी है और उन्होंने सलवार कमीज में तस्वीर शेयर कर लिखा है Punjab Feels Photography @ilmanaazphotography1 Mua @makeup_asfaque इसमें वह ट्रक्टर पर खड़े होकर पोज दे रहीं हैं. वहीं एक और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है The Fire in her eyes spoke of a story that she’d never tell.. Photography @ilmanaazphotography1 Mua @makeup_asfaque इसमें भी वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

कुछ समय पहले ही नेहा ब्लैक बिकिनी में नजर आईं थीं और उनका वह हॉट अवतार सभी को भाया था और अब यह सलवार कमीज वाला अवतार भी सभी को पसंद आया है. नेहा की ये तस्वीरें पंजाब की है जहां वो सलवार कमीज में एन्जॉय कर रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों उन्हें बिग बॉस से ऑफर आया था और उस ऑफर के बारे में उन्होंने वीडियो शेयर कर बताया था कि ''बिग बॉस में आने के लिए मेरे पास भी ऑफर गया था जिसे मैंने ठुकरा दिया.''

गली बॉय के प्रमोशन के लिए कपिल के सेट पर पहुंचे आलिया और रणवीर

मोनालिसा का पिंकी अवतार देखकर पागल हुए फैंस

मांग में सिंदूर लगाकर कुंभ में पाप धोने पहुंची राखी सावंत, कहा- ''पायलेट बाबा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -