नए फोटोशूट में सभी हदों को पार कर रहीं हैं नेहा मलिक
नए फोटोशूट में सभी हदों को पार कर रहीं हैं नेहा मलिक
Share:

इन दिनों टीवी की दुनिया में कई नाम है जो फेमस हो चुके है. कई अभिनेत्रियां है जो एक्टिंग से पहले मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमा चुकी है. ऐसे में टीवी की दुनिया में नाम कमाने वाली एक्ट्रेस तो खूब है और उन्ही में एक नाम है नेहा मलिक. आज हम आपके लिए नेहा मलिक की ही कई तस्वीरें लेकर आए है जो बहुत ही हॉट और बोल्ड है. नेहा बहुत सेक्सी और हॉट हैं और वह आए दिन अपना हॉट अवतार दिखा देती है. जी हाँ, नेहा एक मॉडल होने के साथ ही एक अभिनेत्री भी और उन्होंने कई टीवी शोज में अपने जलवे दिखाए हैं.

वह एक ब्लॉगर, ट्रेवलर भी है. आप सभी को बता दें कि नेहा आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती है और इनकी तस्वीरों की वजह से ही ये लगातार फेमस भी होती जा रहीं है. वहीं अब इसी क्रम में उन्होंने हाल ही में भी अपनी कुछ बहुत ही हॉट और बोल्ड तस्वीरों की वजह से ये चर्चाओं का विषय बनी हुई है. इंस्टाग्राम पर इनके 1.3m followers है जो इनकी हर तस्वीर को पसंद करते है.

हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट करवाया है और इसकी तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने लिखा है Keep a Smile on your Face and Let Your Personality be your Autograph इसमें वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि इनके फॉलोवर्स के लिए आए दिन ये हॉट अंदाज में तस्वीरें क्लिक करवाकर पोस्ट करती है. इनकी हॉट तस्वीरें ही ये इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती है. खबरों के अनुसार यह बिग बॉस में आने वाली थीं लेकिन ऐसा हो नहीं पाया.

Video : राखी सावंत ने निकाली मोदी जी पर अपनी भड़ास, कहा- 'वोट नहीं मिलेंगे...'

एक बार फिर कंट्रोवर्सी में फंसे कपिल शर्मा, सनी लियोनी के लिए कही ऐसी बात

फ्लाइट में हुई हिना और करणवीर की मुलाक़ात, हुआ कुछ ऐसा कि वायरल हो गया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -