अपना सुन्दर रूप  फ्लॉन्ट करते नजर आई पंजाब की यह एक्ट्रेस
अपना सुन्दर रूप फ्लॉन्ट करते नजर आई पंजाब की यह एक्ट्रेस
Share:

पंजाब में वैसे तो कई मॉडल और एक्ट्रेस हैं जो अपने हॉट लुक से आग लगा देती हैं लेकिन आज हम बात कर रहे हैं नेहा मलिक की जो आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस को दीवाना करने में व्यस्त बनी रहती हैं. जी हाँ, दरअसल हाल ही में नेहा बोल्ड अंदाज में फोटोशूट कराते हुए बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जो आपके दिल को छू सकती हैं. वैसे नेहा का हर फोटो में स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज साफ़ नजर आ रहा है और उन्होंने अपने हॉट अंदाज से सभी को मदहोश किया है.

ऐसे में हाल ही में नेहा ने फोटोशूट की फोटो को शेयर करते हुए लिखा है All eyes on you .... Super classy suit @_houseofbossy_pc @kapilcharaniyaphotographyMakeup @asmitaamit_17Hair @makeupandhair_bypriyanka ::#newshoot #blogshoot #jwmarriott #jwmarriottjuhu#houseofbossy #fashionblogger #bloggerstyle #photoshoot #styleinspo #suit #classysuit #yellow #yellowlove #beauty #class #boldandthebeautiful #luxurylifestyle #fashioninspo #nehamalik #model #actor #blogger #instagood #instalike #instafashion आप देख सकते हैं नेहा के इस लेटेस्ट फोटोशूट को देखने के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं और एक के बाद एक उनकी फोटोज पर कमेंट्स आ रहे हैं.

वैसे नेहा अक्सर इंटरनेट पर फैंस के बीच अपने हॉट फिगर को फ्लॉन्ट करती रहती हैं और इस बार तो उन्होंने सेक्सी अवतार दिखाया है. नेहा इंटरनेट पर आए दिन अपनी नयी और ताजा तस्वीरों से आग लगा देती हैं लेकिन इस बार उनका लुक बदला बदला दिख रहा है. नेहा को असल पहचान मनिंदर भुट्टर के 'सखियां' गाने से मिली और इस गाने में भी उन्होंने हॉट अवतार दिखाया था.

इन बैंकों में हुआ 31800 करोड़ का फ्रॉड, इलाहाबाद बैंक को लगा बड़ा झटका

मिस लुधियाना रह चुकीं हैं हिमांशी खुराना, एक्टिंग के साथ गाती हैं गाना

जल्द रिलीज होगा रैपर हार्ड कौर का गाना 'कश्मीर टु खालिस्तान'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -