एक बार फिर इंटरनेट को गर्म करती नजर आईं नेहा मलिक
एक बार फिर इंटरनेट को गर्म करती नजर आईं नेहा मलिक
Share:

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी नई तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर आग लगा दी है. जी हाँ, नेहा मलिक इन दिनों अपनी तस्वीरों के कारण खूब सुर्ख़ियों में छाई हुईं है. इन दिनों वह अपनी हॉटनेस के नए दावे करती नजारा आ रहीं हैं और सभी उन्हें देखकर हैरान हो रहे हैं. आपको बता दें कि वैसे तो वह एक पंजाबी एक्ट्रेस हैं लेकिन उन्होंने कई टीवी शोज में भी अपनी हॉटनेस दिखाई है. इन दिनों टीवी इंडस्ट्री में उनकी दीवानगी लोगों के बीच बढ़ती जा रही है और सभी उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं.

आपको बता दें कि नेहा बहुत सेक्सी और हॉट हैं और आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाती हैं. नेहा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और उनकी तस्वीरों पर कमेंट्स करते हैं. नेहा ने अपनी एक तस्वीर हाल ही में शेयर कर लिखा है Once a Twilight, Under the Stars I held the Universe in my Arms and tested Galaxies .... Outfit - @sheinofficial To buy this one use my code “ NEHAQ1 “ to get ₹200 off ,orders over ₹2000 search id- 642650Search link -http://bit.ly/2IO6mSMGrab this one now #happyshopping :

इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि बीते समय में नेहा को बिग बॉस 12 में जाने का ऑफर भी मिला था लेकिन उन्होंने ठुकरा दिया. नेहा की उम्र 26 साल है और नेहा बहुत सेक्सी हैं. नेहा ने फ़िलहाल जिस ड्रेस में तस्वीर क्लिक करवाई हैं वः वाकई में बहुत सेक्सी हैं.

नए फोटोशूट से इस एक्ट्रेस ने उड़ाई फैंस की नींदें

पहले से कहीं ज्यादा हॉट हो गईं हैं संध्या राठी, देखकर लगेगा झटका

इस एक्ट्रेस ने बताई अपने एक्टिंग छोड़ने की वजह, कहा- 'उस रात उन्होंने मुझे होटल बुलाया और...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -