‘इंडियन आइडल 12’ फिनाले का हिस्सा नहीं होंगी नेहा कक्कड़, जानिए क्यों?

चर्चित टीवी रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ एक काफी वक़्त से सोनी टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है। प्रशंसक के बीच पसंद किया जाने वाला ये शो आखिरकार अब अपने आखिरी पड़ाव से कुछ कदम ही दूर है। जी हां शो का फिनाले समीप आ रहा है, ऐसे में प्रशंसकों की नजरें अपने फेवरेट प्रतियोगियों पर टिकी हैं। मगर इसके साथ ही वह नेहा कक्कड़ की शो में वापसी की भी प्रतीक्षा कर रहे हैं।

वही नेहा कक्कड़ बीते बहुत समय से ‘इंडियन आइडल 12’ से दूर हैं। नेहा के स्थान पर उनकी बहन सोनू कक्कड़ इन दिनों शो में उनकी जगह बतौर जज दिखाई दे रही हैं। ऐसे में अब प्रशंसकों की नजरें इस पर है कि क्या नेहा शो के फिनाले में दिखाई देंगी? जब कोरोना के प्रकोप की वजह से महाराष्ट्र में शोज की शूटिंग पर पाबंदी लगाई गई थी, उस समय ‘इंडियन आइडल’ की टीम शूट के लिए दमन गई तो नेहा ने वहां जाने से इंकार कर दिया था। ऐसे में अब जानकारी आ रही है कि नेहा शो के आखिरी पलों में सम्मिलित नहीं होंगी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, नेहा कक्कड़ अब इंडियन आइडल 12 में वापसी नहीं करेंगी, इतना ही नहीं वह रियलिटी शो के फिनाले में भी दिखाई देगी। नेहा पिछले बहुत सीजन से इंडियन आइडल में बतौर जज दिखाई दे रही हैं, मगर अब वह ब्रेक चाहती हैं। ऐसे में नेहा अब स्वयं को समय देना चाहती हैं। कड़ी मेहनत करके मुकाम पाने वाली नेहा अब अपना समय हस्बैंड रोहनप्रीत सिंह के साथ गुजारना चाहती हैं। यही वजह है कि अब वो शो का भाग नहीं बनना चाहती हैं। हालांकि इस खबर पर नेहा कक्कड़ या फिर इंडियन आइडल की टीम की ओर से कोई भी ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है।

सोशल मीडिया पर छाया शहनाज गिल का नया फोटोशूट, फैंस बोले- अब बस भी करो...

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'कहां हो शहनाज', जानिए क्या है वजह?

करण जौहर करेंगे बिग बॉस की होस्ट‍िंग, हिना खान ने कहा- वो कैसे करेंगे...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -