यूट्यूब की सबसे बड़ी सिंगर बनी नेहा कक्कड़, मिला डायमंड अवॉर्ड
यूट्यूब की सबसे बड़ी सिंगर बनी नेहा कक्कड़, मिला डायमंड अवॉर्ड
Share:

नेहा कक्कड़ एक बेहतरीन अदाकरा और सिंगर हैं। इन दिनों आप उन्हें टीवी शो इंडियन आइडल में देख रहे होंगे जिसकी वह जज हैं। वैसे हाल ही में नेहा को एक बड़ी उपलब्धि मिली है। जी दरअसल नेहा को यूट्यूब से डायमंड अवॉर्ड मिला है जिसकी तस्वीर नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। वैसे आपको यह जानने के बाद हैरानी होगी कि नेहा ऐसी पहली इंडियन सिंगर हैं जिन्हें ये अवॉर्ड मिला है। इस अवॉर्ड के मिलते ही नेहा ने ख़ुशी जताई है और अपनी फैमिली और फैन्स के लिए स्पेशल मैसेज लिखा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

आप देख सकते हैं नेहा ने जो तस्वीर शेयर की है उसमे वह डायमंड अवॉर्ड संग खुश दिख रहीं हैं। फोटो शेयर कर नेहा लिखती हैं, ‘इंडिया की पहली सिंगर जिन्हें यूट्यूब का डायमंड अवॉर्ड मिला है। ये सब मेरे परिवार के सपोर्ट के बिना नहीं हो पाता। मम्मी, पापा, टोनी भाई, सोनू दीदी और आप? मैं आप सभी को थैंक्यू कहना चाहूंगी। आप सभी को मेरा प्यार। थैंक्यू यूट्यूब इंडिया। मेरे नेहार्ट्स को थैंक्यू स्पेशयली। परिवार में आए नए मेंबर रोहनप्रीत सिंह को भी बहुत प्यार।’

जैसे ही नेहा का यह पोस्ट उनके पति रोहनप्रीत ने देखा वैसे ही उन्होंने कमेंट किया और लिखा, 'मेरी खूबसूरत क्वीन को बहुत बधाई। तुम्हारे लिए कुछ भी इम्पॉसिबल नहीं है बाबू। तुम सुपरस्टार हो। अभी और अच्छा होना बाकी है। भगवान का आशीर्वाद तुम पर बने रहे।' वैसे आजकल नेहा, रोहनप्रीत के साथ मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। दोनों को आए दिन एक दूजे के साथ एन्जॉय करते हुए देखा जाता है। दोनों एक दूजे से बहुत प्यार करते हैं और एक दूजे के साथ वीडियोस भी बनाते हैं।

Ind Vs Aus: सिडनी टेस्ट के पहले ही दिन पंत ने टपकाए दो कैच, सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा

काले हिरण के बाड़े में घुस आए आवारा कुत्ते, सदमें से 4 की मौत

अनिल अंबानी की मुश्किलें बढ़ीं, SBI ने तीन कंपनियों के बहीखातों को बताया फ्रॉड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -