14 फरवरी को शादी करेंगी नेहा कक्क्ड़, दूल्हे का नाम सुनकर खुश हो जाएंगे आप!
14 फरवरी को शादी करेंगी नेहा कक्क्ड़, दूल्हे का नाम सुनकर खुश हो जाएंगे आप!
Share:

टीवी के बहुत ही मशहूर शो इंडियन आइडल सीजन 11 जब से आया है तभी से यह शो सभी को पसंद आ रहा है. ऐसे में शो में नेहा कक्क्ड़ जज के तौर पर दिखाई देती हैं और अपने गाने से सभी को मदहोश कर देती हैं. ऐसे में इस बार उनके लिए शो के सेट पर रिश्ता आया है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ इंडियन आइडल के अगले एपिसोड में मशहूर सिंगर उदित नारायण बतौर गेस्ट नजर आने वाले है केवल इतना ही नहीं इस शों मे वो अपनी पत्नी और बेटे के साथ आएँगे. वहीं इस शो के दौरान उदित नारायण जज नेहा कक्कड़ को टीज करते दिखने वाले हैं.

जी दरअसल शो में उदित नारायण कहते नजर आएँगे कि, 'मैं नेहा कक्कड़ को अपनी बहू बनाना चाहता हूं.' जी दरअसल उदित नारायण के बेटे यानी आदित्य नारायण इन दिनों टीवी शो इंडियन आइडल को होस्ट कर रहे हैं और शो में उनके पिता अपनी पत्नी के साथ आएँगे और नेहा को बहु बनाने के बारे में कहेंगे. वहीं बात करें आदित्य की तो वह शो में नेहा कक्कड़ से फ्लर्ट करते अक्सर नजर आ जाते हैं और दोनों को अक्सर फ्लर्ट करते देखा जाता है. ऐसे में अब हाल ही में शो में शिरकत करके उदित नारायण ने सिंगर को शॉक्ड कर दिया है और उदित नारायण के साथ नेहा कक्कड़ के माता-पिता भी स्टेज पर आ जाते हैं उसके बाद उदित उनका स्वागत करते हैं इसके बाद नेहा कहती हैं कि 'एक बार मुझसे तो पूछ लेते'' उसके बाद नेहा की मम्मी कहती है कि, ''पूछ लिया मैंने अपने मन से रिश्ता पक्का कर दिया.''

आपको बता दें कि खबर अब तो यह भी आ रही है कि दोनों की शादी इसी 14 फरवीर को होने वाली है और इस बारे में खुलासा खुद आदित्य नारायण ने किया है. जी दरअसल यह सब शो के एक प्रोमो वीडियो में दिखाया गया था लेकिन अब इस वीडियो को डीलीट किया जा चुका है.

उदित नारायण पत्नी संग पहुंचे इंडियन आइडल के सेट पर, नेहा कक्कड़ को बनाना चाहते है बहू

एक बार फिर फूट-फूटकर रोईं नेहा कक्क्ड़, डोनेट किया 2 लाख रुपए

Indian Idol 11 के सेट पर धूम-धाम से नेहा ने काटा केक, जानिए किस बात का मनाया जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -