बहुत ही महंगा था नेहा कक्कड़ की मेहंदी सेरेमनी का लहंगा
बहुत ही महंगा था नेहा कक्कड़ की मेहंदी सेरेमनी का लहंगा
Share:

नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं। जी हाँ, उन्होंने बीते दिनों ही रोहनप्रीत सिंह संग सात फेरे लिए हैं और अब वह सदा के लिए उनकी हो गईं हैं। वैसे इस समय नेहा की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और सभी को बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं। वैसे नेहा ने शादी के हर फंक्शन में एक से बढ़कर एक आउटफिट्स पहने थे। वह हर ऑउटफिट में कमाल नजर आईं। अपनी हल्दी सेरेमनी से लेकर अपनी शादी तक में उन्होंने जो जो ड्रेस पहनी सभी लाजवाब रही।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

वैसे इस बीच नेहा का वह लहंगा सबसे अधिक चर्चाओं में रहा जो उन्होंने मेहंदी सेरेमनी में पहना था। जी हाँ, फैन्स को उनका लहंगा काफी पसंद आया। वैसे आज हम आपको बताने जा रहे हैं उसकी कीमत। जी दरअसल वह नेहा डिजाइनर अनीता डोंगरे ने डिजाइन किया है और उस लहंगे की कीमत है 75 हजार रुपये। वहीँ लहंगे के साथ नेहा ने अनीता डोंगरे पिंकसिटी की मैचिंग ज्वैलरी पहनी है जो आप तस्वीर में देख सकते हैं। नेहा के साथ रोहनप्रीत ने भी ग्रीन कलर की शेरवानी पहनी है और दोनों की जोड़ी साथ में बहुत प्यारी लग रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neheartrahi (@nehakakkarrahi) on

नेहा ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है- 'Mehendi Lagaungi Main Sajna @rohanpreetsingh Ke Naam Ki earing @anitadongre Jewellery - @anitadongrepinkcityStyled by: @ruchikapoorWearing @anitadongrepinkcityFootwears: @italianshoescoStyled by: @ruchikapoorMakeup by @vibhagusain Hair by @deepalid10Mehendi: @rajumehandiwala6Photography: @deepikasdeepclicksMehendi: @rajumehandiwala6@pataaree (wedding favours)@nayaabjewellery (wedding favours)@omsons_bridal_store ( wedding favours, kaleere and chuda) #NehuPreet #NehuDaVyah आप देख सकते हैं नेहा इन तस्वीरों में लाजवाब दिख रहीं हैं। वैसे अपनी शादी के बाद के फंक्शन में नेहा ने रोहनप्रीत के लिए रोमांटिक गाना गाया और उसके बाद रोहनप्रीत ने भी नेहा के लिए गाना गाया। इस दौरान शादी में आए गेस्ट भी दोनों को बस देखते रह गए क्योंकि दोनों थे हे इतने रोमांटिक। वैसे दोनों के संगीत सेरेमनी का भी एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था जिसमें नेहा और रोहनप्रीत एक दूसरे को रिंग पहनाने के बाद किस करते नजर आए थे।

अपनी ही शादी में घूंघट ओढ़कर जमकर नाचीं नेहा कक्कड़

शादी के बाद सामने आई नेहा कक्कड़ की पहली तस्वीर, लाल चूड़े और सिंदूर में आईं नजर

दिलजीत की जिंदगी पर दिखा 'सूरज पर मंगल भारी' का असर, लड़कियां भेज रहीं हैं रिश्ते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -