नेहा ने दी रोहनप्रीत सिंह को धमकी, कहा- 'कर तू कॉल फिर बताती हूं'
नेहा ने दी रोहनप्रीत सिंह को धमकी, कहा- 'कर तू कॉल फिर बताती हूं'
Share:

पंजाब और बॉलीवुड में अपनी आवाज से सभी के दिलों में राज करे वाली सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों कई वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर अपलोड कर रहीं हैं। कभी वीडियो में वह अकेले नजर आती हैं तो कभी अपने पति के साथ। वैसे इस समय सोशल मीडिया पर उनका एक मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह अपने पति रोहनप्रीत सिंह को धमकी देते हुए दिखाई दे रही हैं। इस धमकी में वह कहती हैं कि, 'अगर उन्होंने अपनी एक्स को कॉल किया तो उनसे बुरा कोई नहीं होगा।'

 

वैसे यह वीडियो एक मजेदार वीडियो है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रोहनप्रीत सिंह ‘एक्स-कॉलिंग’ गाने पर एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं। वहीं यह देखने के बाद नेहा कक्कड़ उन्हें धमकी देती हैं कि वह अपनी एक्स को कॉल न करें, क्योंकि उसने किसी और के लिए रोहनप्रीत को धोखा दिया है। जी दरअसल नेहा कक्कड़ ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है, “एक्स कॉलिंग? अच्छा?? कर तू कॉल फिर बताती हूं, हा हा हा, रोहनप्रीत सिंह, मुझे इस गाने से प्यार है।”

वहीँ इस वीडियो को देखकर नेहा के पति रोहनप्रीत सिंह ने कॉमेंट करते हुए लिखा है, 'ओ कोई नी कोई नी कोई नी गुस्सा नी करना। आपको इस गाने से प्यार है और मुझे आपसे प्यार है।' वैसे आप जानते ही होंगे कि दोनों ने साल 2020, अक्टूबर के महीने में शादी की थी। उसी के बाद से दोनों अब तक अपने कई म्यूजिक वीडियोज और सोशल मीडिया पोस्ट के कारण सुर्ख़ियों का हिस्सा रहे हैं। वैसे एक्स कॉलिंग रोहनप्रीत का ही गाना था जिसमे आपने टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर को देखा होगा।

अब इस मशहूर एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक

असहाय महिला के साथ बलात्कार, 22 वर्षीय आरोपी गिरफ्तार

तांडव के निर्देशक-प्रोड्यूसर समेत 4 लोगों के खिलाफ दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -