चंद पलों में नेहा के वीडियो को 12 लाख व्यू, किया धमाकेदार डांस
चंद पलों में नेहा के वीडियो को 12 लाख व्यू, किया धमाकेदार डांस
Share:

आज के समय में नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की टैलेंटेड सिंगर तो हैं ही इसी के साथ वो एक बेहतरीन डांसर भी नजर आती हैं. नेहा ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक टिक टॉक वीडियो साझा किया है जिसमें वो अपने भाई टोनी कक्कड़ के गाने पर डांस कर रही हैं. नेहा के इस वीडियो को समाचार लिखे जाने तक 12 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. साथ हे बता दें कि टोनी ने हाल ही में एक नया डांस सॉन्ग रिलीज किया है जिसे अब तक 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है. 

गायिका नेहा कक्कड़ द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को साझा किया गया है जिस पर भाई टोनी कक्कड़ द्वारा लिखा गया है कि नेहा तुम कैमरा पर इतनी प्यारी दिखती हो और इसके साथ तुम जितनी फ्रेंडली हो अब मेरा गाना जरूर हिट हो ही जाएगा. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि टोनी कक्कड़ सिंगर नेहा कक्कड़ और सोनू कक्कड़ के भाई है और टोनी के गाने बॉलीवुड में काफी पसंद भी किए जा रहे हैं और उनके गानों को रीक्रिएट करके फिल्मों में भी खूब डाला जा रहा है. टोनी पहले भी ऐसी ही थीम पर सोलो सॉन्गस कई दफा रिलीज कर चुके हैं. टोनी द्वारा कई सिंगल गीतों 'अंखियां', 'कार में म्युजिक बजा' और 'लोरी सुना' के लिए भी काम किया जा चुका हैं, लेकिन उनकी 'कोका कोला' गीत के लिए काफी प्रशंसा हुईं थी. टोनी के सॉन्ग 'कोका कोला तू' को कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छिपी' में फिर से रीक्रिएट किया गया था. 

'सेक्रेड गेम्स' के डायरेक्टर का खुलासा, बताया किस वजह से चलती है फ़िल्में

सलमान का बयान सुन कैटरीना को लगेगा झटका, कहा-वो मेरी लकी...'

नरगिस से इस कदर प्यार करते थे सुनील दत्त, जान जोखिम में डाल जीता था दिल

"मिसेज सीरियल किलर" बनी जैकलीन फर्नांडीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -