जमकर वायरल हो रहा है नेहा कक्कड़ का यह पुराना वीडियो, सलमान संग कर रहीं हैं मस्ती
जमकर वायरल हो रहा है नेहा कक्कड़ का यह पुराना वीडियो, सलमान संग कर रहीं हैं मस्ती
Share:

इन दिनों इंडियन आइडल को जज कर रहीं नेहा कक्कड़ केवल अपने गानों के लिए ही नहीं बल्कि अपनी क्यूटनेस को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. ऐसे में आए दिन नेहा के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते है जो लोग खूब पसंद करते हैं. अब ऐसे में नेहा का एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है और इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नेहा के साथ डॉ मशहूर गुलाटी भी नजर आ रहे हैं जो आप देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Deepanshu Narang (@neha_holic_deep) on

इस वीडियो को नेहा डीप होलिक नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है और वीडियो सलमान खान के शो दस का दम का एक क्लिप है. इस वीडियो में सलमान खान और नेहा कक्कड़ के साथ डॉ मशहूर गुलाटी के किरदार में सुनील ग्रोवर दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में तीनों जमकर मस्ती करते दिख रहे हैं जो आप देख सकते हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में डॉ मशहूर गुलाटी सलमान खान से कहते हैं कि ''आपने इनको (नेहा) बैठने की सीट दी, लेकिन मुझे नहीं दी.'' इस पर नेहा कक्कड़ हंसती हुईं कहती हैं कि ''मैं तो खड़ी हूं.'' इसके बाद सुनील ग्रोवर सलमान खान से कहते हैं कि ''नेहा कक्कड़ की चप्पल का साइज 2 नंबर है.''

लेकिन इस पर नेहा कक्कड़ कहती हैं कि ''यह 2 नंबर नहीं बल्कि 2.5 नंबर है.'' वहीं मशहूर गुलाटी का मजाक सुनकर नेहा खुद बताती हैं कि ''उनकी चप्पल का साइज 2.5 नंबर है.'' नेहा कक्कड़ की चप्पल का साइज सुनकर सलमान खान भी हैरान रह जाते हैं और सुनील ग्रोवर कुछ और जोक्स भी नेहा की हाइट पर कहते हैं. इस दौरान का यह वीडियो तेजी से चर्चाओं का विषय बना हुआ है. सलमान फिर शो को आगे बढ़ाते हैं और नेहा कक्कड़ के साथ मस्ती करते हैं. इस समय नेहा को हिट मशीन कहा जाने लगा है क्योंकि वह एक के बाद एक कई हिट सॉन्ग्स दे चुकी हैं.

विशाल ददलानी ने रंजग गोगोई पर साधा निशाना, हुई इंडियन आइडल से बाहर निकालने की मांग

KBC 11: 'ऐश्वर्या' पर पूछे गए इस सवाल का नहीं दे पायी जबाव, अमिताभ ने कहा- यह तो मुझे भी नहीं..

Bigg Boss 13: क्या पहले से तय थी आसिम- सिद्धार्थ की लड़ाई, जानिये कितना है सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -