वायरल हो रहा है नेहा और रोहनप्रीत के रोका सेरेमनी का वीडियो, भांगड़ा करते आए नजर
वायरल हो रहा है नेहा और रोहनप्रीत के रोका सेरेमनी का वीडियो, भांगड़ा करते आए नजर
Share:

पंजाबी गानों को गाकर मशहूर होने वाली नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में है। आप सभी को बता दें कि वह आने वाले 26 अक्टूबर को शादी करने वाली है। यह शादी वह पंजाब के सिंगर रोहनप्रीत संग करने जा रहीं हैं। जी दरअसल पहले तो यह शादी किसी पब्लिसिटी स्टंट की तरह लग रही थी लेकिन अब यह हकीकत बनती नजर आ रही हैं। इन दिनों नेहा शादी की रस्मो-रिवाज से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर रही हैं जो फैंस को यह महसूस करवा रहे हैं कि वह शादी करने वाली हैं। नेहा ने अब हाल ही में एक और वीडियो शेयर किया है जो उनकी रोका सेरेमनी का वास्तविक वीडियो है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

आप देख सकते हैं इस वीडियो में नेहा और रोहनप्रीत खूबसूरत आउटफिट में नजर आ रहे हैं और उनके आसपास ढोल भी बज रहे हैं। वैसे इस वीडियो के आगे बढ़ने पर दोनों ढोल की धुन पर भांगड़ा करते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान दोनों काफी खुश हैं और यह खुशी उन्होंने अपने वीडियो के कैप्शन में भी दिखाई है। आप देख सकते हैं नेहा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "#NehuDaVyah वीडियो कल रिलीज हो रहा है। तब तक NeHearts फैन्स और #NehuPreet के चाहने वालों के लिए ये छोटा सा गिफ्ट।'

ये हमारे रोका सेरेमनी की क्लिप है।" वैसे हम आपको यह भी बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत का एक वीडियो पहले भी काफी वायरल हुआ था जिसे उनकी रोका सेरेमनी का वीडियो बताया जा रहा था। वहीँ उसके बाद यह साफ हो गया था कि ये उनकी रोका सेरेमनी का वीडियो नहीं है। वैसे अब तक कई फैंस ऐसे हैं जो नेहा के वीडियो और फोटोज को ड्रामा बता रहे हैं जो वह उनके आने वाले गाने को प्रमोट करने के लिए कर रहीं हैं।

चीन में बढ़ा कोरोना का कहर, सामने आए 11 नए केस

अमेरिका में कोरोना से बढ़ सकता है मौत का आंकड़ा

मंत्री ऊषा ठाकुर के बिगड़े बोल, कहा- 'मदरसों में पैदा होते हैं आतंकी'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -