नेहा कक्कड़ की तारीफ करते नहीं थक रहे वरुण धवन
नेहा कक्कड़ की तारीफ करते नहीं थक रहे वरुण धवन
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ के बारे में तो आप सभी जानते हो होंगे | नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ नई तस्वीरों को साझा की हुई है| इसके साथ ही  इन तस्वीरों में नेहा के साथ वरुण धवन नजर आ रहे है। इसके साथ ही नई तस्वीरों में नेहा कक्कड़ की अदाएं तो देखते ही बन रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की नेहा कक्कड़ टीवी के जाने माने शो इंडियल आइडल को जज करती है |  

इसके साथ ही नेहा कक्कड़ की अदाओं को देखने के बाद तो आप उनके दीवाने ही हो जा सकते है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की नेहा की नई तस्वीरों को देखने के बाद तो आप यही गाना गाने वाले है। वहीं नेहा कक्कड़ ने तस्वीरें क्लिक करवाते हुए खूब पोज दिए। वहीं नेहा कक्कड़ पोज देते हुए खूब खिलखिलाईं और इस दौरान उनकी चेहरे की खुशी देखते ही बन रही थी।इसके साथ ही  इस बैकलेस ड्रेस में नेहा कक्कड़ बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वरुण धवन ने नेहा के साथ खूब मस्ती की और ऐसा लग रहा है कि नेहा की ये तस्वीरें पुरानी है। वहीं नेहा कक्कड़ का हर अंदाज तो अनोखा ही होता है।नेहा कक्कड़ के इस खूबसूरत और सेक्सी ड्रेस तो आपकी निगाह बिल्कुल भी नहीं हटने वाली है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की नेहा कक्कड़ ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ये जानकारी तो नहीं दी है कि आखिर ये किस शो की तस्वीर है।

रामानंद सागर की रामायण के राम बोले अब मेरा पोता भी साथ देखेगा

नागिन 4 में निगेटिव रोल के लिए माहिरा ने क्यों किया था मना

'भुला दूंगा' सॉन्ग के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल इस गाने में आ सकते है नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -