इस कदर नेहा कक्कड़ ने मनाया अपना जन्मदिन
इस कदर नेहा कक्कड़ ने मनाया अपना जन्मदिन
Share:

आप सभी को बता दें कि जानी मानी गायिका नेहा कक्कड़ ने बीते 6 जून को ही अपना 31 वां जन्मदिन मनाया था और अभी कुछ समय पहले ही नेहा ने अपने जन्मदिन पार्टी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. वहीं नेहा की लेटेस्ट तस्वीरों को आप यहाँ देख सकते हैं जो उन्होंने शेयर किया है. वहीं नेहा की जन्मदिन पार्टी में उनके परिवार वालों ने तो चार चांद ही लगा दिया और बहन सोनू कक्कड़ के साथ नेहा ने खूब मस्ती की जो आप यहाँ देख सकते हैं.

वहीं इस दौरान नेहा ने जमकर मस्ती की और नेहा ने अपने जन्मदिन पार्टी में धमाल मचाते हुए खूब तस्वीरें खिंचवाई जो आप देख सकते हैं. वहीं नेहा अपनी जन्मदिन पार्टी में सैटिन की ड्रेस में नजर आई और उन्हें खूब पसंद किया गया. वहीं नेहा ने पार्टी के दौरान ही अपनी ड्रेस बदल डाली और इस पीले रंग की ड्रेस में वह बला की खूबसूरत नजर आ रही है जो आप यहाँ साफ़ देख सकते हैं. वहीं उनके भाई ने हमेशा से ही नेहा को सपोर्ट किया है, ऐसे में इस पार्टी में टोनी कैसे नहीं होते भला, उन्होंने जमकर नेहा के साथ पोज दिए.

वहीं नेहा की जन्मदिन पार्टी में उनके दोस्तों ने जमकर सेल्फी खींची जो शानदार रही और नेहा को अपने जन्मदिन पार्टी में खास तोहफा मिला है जिनकी तस्वीरें उन्होंने शेयर की हैं. इसी के साथ नेहा अपने जन्मदिन पार्टी में काफी एक्साइटेड नजर आई जो आप देख सकते हैं.

कपिल ने परिवार के साथ घूमने का बनाया प्लान, डेस्टिनेशन होगा ख़ास

बिग बॉस 13 : कन्टेस्टेंट्स की लीक हुई लिस्ट, ये रही स्टार्स की प्रतिक्रिया

अनुपम खेर ने घर आने वाले नन्हे मेहमान को लेकर किया सवाल ?, ऐसे दी कपिल ने प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -