Video: नेहा ने रोबोट के सामने उतार दिया टॉप, रोबोट ने की ऐसी हरकत
Share:

बॉलीवुड में अपनी आवाज से सभी को मदहोश करने वाली नेहा कक्कड़ अपने बिंदास और सेक्सी अंदाज से अक्सर ही सुर्ख़ियों का विषय बनी रहती हैं. कुछ समय पहले ही नेहा को उनके बॉयफ्रेंड की वजह से काफी सुर्ख़ियों में देखा गया था. इन दिनों नेहा अमेरिका (यूएस) के Universal Studios Hollywood की सैर के लिए गईं हैं. उन्होंने वहीं का एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमे वह वहां एन्जॉय करते हुए नजर आ रहीं हैं.

इस वीडियो में नेहा हंसी-मजाक करते हुए नजर आ रहीं हैं. वीडियो में नेहा 'ट्रांसफॉर्मर्स' के बीच में खड़ी हैं और जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं. वीडियो में दो रोबोट जब बाहर की तरफ आते हैं तो लोग जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं और इतने में ही वहां नेहा पहुंच जाती हैं. नेहा के पहुंचते ही सबसे पहले वह रोबोट डांस करती हैं और उसके बाद अपना गाउन उतारकर रोबोट के हाथ में रख देती है. इस दृश्य को देखते ही दूसरा रोबोट भड़क जाता है और वह क्या करता है यह आप वीडियो में देख सकते हैं.

आपको बता दें कि नेहा का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और पसंद भी किया जा रहा है. इन दिनों नेहा टीवी सिंगिग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 10’ में जज की भूमिका में नजर आ रहीं हैं और आपको याद ही होगा कि कभी वह इस शो की कंटेस्टेंट रहीं थीं. नेहा ने पहली बार ‘इंडियन आइडल 2’ में भाग लिया था और उसके बाद वह ‘सा रे गा मा पा लिट्ल चैंप्स’ में जज के रूप में नजर आईं थीं. अब नेहा बॉलीवुड सिंगर्स में एक जाना-माना नाम है और उनकी आवाज के साथ ही उनकी खूबसूरती के लाखो दीवाने हैं.

B'day Spl : इस मॉडल के न्यूड फोटोशूट ने सभी को कर दिया था हैरान

इन क्रिकेटर्स की पत्नियों ने सरेआम की चुम्मे की बरसात

पेरेंट्स पर पूछे गए सवाल का ऐसे दिया त्रिशाला ने जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -