प्रेग्नेंट हैं नेहा कक्कड़!, BB OTT में खुद करेंगी खुलासा
प्रेग्नेंट हैं नेहा कक्कड़!, BB OTT में खुद करेंगी खुलासा
Share:

पंजाबी सिंगर और बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने दमदार गानों से लोगों के दिलों में जगह बना चुकीं नेहा कक्कड़ जल्द ही बिग बॉस ओटीटी में नजर आने वाली हैं। वह इस शो में अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ नजर आने वाली हैं। जी दरअसल, नेहा और टोनी करण जौहर के साथ 'संडे का वार' एपिसोड में नजर आने वाले हैं। वहीं वह घर के अंदर भी जाएंगी। जी दरअसल नेहा और टोनी दोनों ही अपने नए म्यूजिक वीडियो 'कांटा लगा' का प्रमोशन करने के लिए वहां पहुंचेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

इसी के साथ ही नेहा कक्कड़ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा भी एक राज खोलेंगी। मिली जानकारी के तहत शो में नेहा कक्कड़ ओवर द टॉप अनाउंमेंट करने वाली हैं, जो कि उनकी प्रेग्नेंसी से जुड़ी खबर है। इस शो से जुड़े एक व्यक्ति का कहना है कि 'नेहा कक्कड़ बिग बॉस के सेट पर नजर आएंगी। वह अपनी प्रेग्नेंसी के साथ नए म्यूजिक वीडियो को प्रमोट करती दिखाई देंगी।' आप सभी को बता दें कि नेहा ने साल 2020 अक्टूबर में रोहनप्रीत सिंह के साथ सात फेरे लिए थे।

वहीं दिसंबर के महीने में दोनों का एक वीडियो रिलीज हुआ था, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं, हालाँकि अब तक नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कुछ नहीं कहा लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि जल्द ही नेहा इसका खुलासा करेंगी। वैसे अब तक नेहा के कई फोटोज सामने आए हैं जिन्हे देखकर यह लग रहा है कि नेहा गर्भवती हैं हालाँकि सिंगर ने अब तक कुछ भी ऑफिसियल नहीं किया है।

वायरल हो रहीं सिडनाज़ के अनरिलीज्ड म्यूजिक वीडियो की फोटोज

सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे अमित शाह के बेटे जय शाह, कर रहे थे धोनी के नाम का ऐलान

गुंटूर जिले में बलात्कार के आरोप में पुलिस ने आठ लोगों को किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -