लाल साड़ी में नेहा कक्कड़ ने शेयर की तस्वीर, रोहनप्रीत ने किया यह कमेंट
लाल साड़ी में नेहा कक्कड़ ने शेयर की तस्वीर, रोहनप्रीत ने किया यह कमेंट
Share:

पंजाबी गाने गाकर सभी के दिलों में बसने वाली नेहा कक्कड़ ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर सबका दिल जीत डाला है। वैसे आप जानते ही होंगे इन दिनों उनका नाम रोहनप्रीत सिंह संग जुड़ा है। जी दरअसल रोहनप्रीत एक पंजाबी सिंगर है और इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं। वैसे आपको याद हो तो हाल ही में दोनों की शादी को लेकर भी कई बातें सामने आई थीं लेकिन बाद में पता चला कि दोनों का एक गाना आने वाला है। वैसे नए गाने का नाम 'नेहू दा ब्याह' है जो जल्द ही रिलीज होने वाला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

इसी गाने को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट देखने के लिए मिल रही है। वैसे इसी बीच नेहा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो लाल साड़ी में है। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में नेहा कक्कड़ लाल कलर की साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। वैसे इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ ने कैप्शन में लिखा, "यह लुक नेहू दा ब्याह गाने का है, जो 21 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है। इसके लिए मैं बहुत एक्साइटिड हूं। हैप्पी नवरात्रि सबको, जय माता दी।"

वहीं उनकी इन तस्वीरों को देखकर रोहनप्रीत सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा है, "ना तेरे जैसा कोई और मिलना, यूं ही नहीं दीवाना तेरा मैं।" अब इससे फैंस और एक्साइटेड हो गए हैं। वैसे आप जानते ही होंगे अब तक 'नेहू दा ब्याह' गाने के कई पोस्टर सामने आ चुके हैं जो बेहतरीन रहे हैं।

रिलीज हुआ हनी सिंह के नए गाने 'फर्स्ट किस' का पहला पोस्टर

शेफाली संग तस्वीर शेयर कर बोली शहनाज- 'ये मारेगी मुझे...'

नेहा को बाँहों में भरकर रोहनप्रीत सिंह ने क्लिक करवाई तस्वीर, हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -