अपने ब्रेकअप को लेकर मीडिया पर भड़कीं नेहा कक्क्ड़, कहा- 'हमारा रिलेशन खराब...'
अपने ब्रेकअप को लेकर मीडिया पर भड़कीं नेहा कक्क्ड़, कहा- 'हमारा रिलेशन खराब...'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि टीवी शो की जज नेहा कक्कड़ बीते दिनों से अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चाओं में रहीं हैं. उन्होंने बीते दिनों ही हिमांश कोहली के साथ ब्रेक-अप किया है और इसे लेकर सोशल मीडिया पर लगातार चर्चाएं हो रहीं हैं. ऐसे में नेहा कक्कड़ लगातार मीडिया से अपने इस रिश्ते के बारे में बात कर रही हैं और बड़े-बड़े खुलासे कर रही हैं. वहीं हाल में नेहा ने मीडिया को बताया था कि, उन्होंने एक ऐसे रिश्ते को अपना टाइम दिया, जो बिल्कुल महत्वपूर्ण नहीं था और हिमांश कोहली के साथ रिश्ते में उन्होंने रहकर उन्होंने गलती की थी.

वहीं अब नेहा ने एक बार फिर मीडिया को कुछ कहा है लेकिन इस बार उन्होंने मीडिया पर अपना गुस्सा निकाला है. जी हाँ, हाल ही में एक पोस्ट अपलोड कर नेहा ने मीडिया को ही लताड़ लगा दी है और कहा है कि उनका ब्रेक-अप किसी की वजह से नहीं हुआ है. हाल ही में नेहा कक्कड़ ने अपने पोस्ट में लिखा है, ‘डियर मीडिया.. हमारा ब्रेक-अप गंदी तरह से नहीं हुआ है और न ही हमारा रिलेशन खराब था.

आप किसी पर भी आरोप ना लगाओ. मुझे लगता है कि ब्रेकअप में किसी की भी गलती नहीं थी. हो सकता है कि भगवान को ही हमारा रिश्ता पसंद ना आया हो. ऐसी बातें कर नकारात्मकता ना फैलाइये.... अच्छी बातें कीजिए और सकारात्मकता फैलाइये.’ आप सभी इस बात से समझ ही गए होंगे कि ब्रेअकप की वजह कोई नहीं है ब्रेकअप भगवान की मर्जी से हुआ है.

अपने स्टंट खुद करना पसंद करते हैं श्रेयस तलपड़े

जवान से लेकर बूढ़ों तक संबंध बना चुकी है यह एक्ट्रेस, डायरेक्टर बुलाते थे घर पर और बंद कर देते थे लाइट!

चोरी-चुपके शादी के बंधन में बंधी यह एक्ट्रेस, सेलेब्स भी हुए शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -