शादी की फेक न्यूज़ के बाद जमकर वायरल हो रही है नेहा की बिना मेकअप वाली तस्वीरें
शादी की फेक न्यूज़ के बाद जमकर वायरल हो रही है नेहा की बिना मेकअप वाली तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर और इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़ इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी शादी के लिए सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। वह सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी आवाज के लाखो दीवाने हैं और सभी उनकी खूबसूरती को भी पसंद करते हैं। ऐसे में नेहा भी सोशल मीडिया पर अपने खूबसूरत अंदाज वाली तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करने में पीछे नहीं है लेकिन इस बीच नेहा की कुछ बिना मेकअप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो उनके फैंस के दिल को छू गई है। जी हाँ, हाल ही में नेहा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा की।

आप देख सकते हैं उनकी इन तस्वीरों की खासियत हैं कि ये तस्वीरें बिना मेकअप की हैं। नेहा की इन तस्वीरों कोशेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- NoFilter at all!! #MySkinFeelsGood Today! Touchwood #NehaKakkar । #GoaBeach Out Today Soon । P।S। My eyes are actually a lil light coloured । #NehuDiaries आप सभी को पता ही होगा बीते दिनों से नेहा कक्कड़ शादी की खबरों को लेकर भी खूब चर्चा में थीं और ऐसी खबरें थी कि नेहा कक्कड़ की शादी उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण के साथ 14 फरवरी को होने वाली है लेकिन यह खबरें केवल अफवाह थीं। इस बारे में खुद उदित ने बताया था। बीते दिनों ही एक इंटरव्यू में उदित नारायण ने कहा, 'आदित्य हमारा इकलौता बेटा है। हम उसकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अगर उसकी शादी की अफवाह सही होती तो मैं और मेरी पत्नी इस दुनिया में सबसे खुश होते।'

इसी के साथ उन्होंने कहा था, 'अगर कुछ दिनों में आदित्य की शादी हो रही होती तो वह अपने माता-पिता को सूचित करता। लिंक-अप और शादी की अफवाहें सिर्फ इंडियन आइडल की टीआरपी को बढ़ाने के लिए हैं। नेहा बहुत अच्छी लड़की है। हमें उसे अपनी बहू स्वीकार करने में जरा भी हिचक नहीं होगी।' फिलहाल नेहा अपने नए गाने गोवा बीच को लेकर भी सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं।

BB13 : माहिरा की माँ के बयान पर रश्मि के भाई ने दिया ऐसा रिएक्शन

BB13 : बिगबॉस के घर में एक बार फिर उठे माहिरा पारस के रिश्ते पर सवाल

BB13: इस कंटेस्टेंट के सपोर्ट में उतरे समीर सोनी, बोले - 'बहुत गलत एग्जांपल सेट होगा।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -