नए गाने के लिए नेहा ने रचा शादी और प्यार का ड्रामा, यूजर्स ने कहा- 'ड्रामेबाज'
नए गाने के लिए नेहा ने रचा शादी और प्यार का ड्रामा, यूजर्स ने कहा- 'ड्रामेबाज'
Share:

पंजाबी गाने गाकर मशहूर होने वाली नेहा कक्कड़ की शादी की पोल खुल गई है। जी दरअसल नेहा काफी समय से अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं। आप जानते ही होंगे उन्होंने बीते दिनों ही अपने प्यार का इजहार किया था और वह इजहार उन्होंने पंजाबी गायक रोहनप्रीत सिंह के सामने किया था। दोनों ने एक दूजे के लिए इंस्टाग्राम पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाया था। वहीँ अब दोनों के प्यार का राज खुल गया है। जी दरअसल हाल ही में नेहा ने एक पोस्ट की है जिससे उनकी शादी का ड्रामा सामने आ चुका है। अब ऐसा कहा जा सकता है कि बीते दिनों नेहा की शादी की जो खबरें आईं थीं वह महज ड्रामा थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

जी दरअसल हाल ही में नेहा ने इंस्टाग्राम पर अपने नए गाने का एक पोस्टर साझा किया है जो आप देख सकते हैं। इसमें वह रोहनप्रीत के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। वहीँ इस पोस्टर में दोनों ने शादी के परिधान पहने हैं। आप देख सकते हैं नेहा बेबी पिंक आउटफिट पहने नजर आ रही हैं और रोहनप्रीत सफेद कुर्ता-पायजामा सेट में डैशिंग लग रहे हैं। वैसे इस पोस्टर को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा, "NehuDaVyah by #NehaKakkar ।।। मेरे रोहू @rohanpreetsingh की विशेषता। 21 अक्टूबर।"

अब इसे देखने के बाद यूजर्स का कहना है नेहा इतने दिन से अपने इस गाने के लिए ड्रामा कर रहीं थीं। वह अपने गाने का प्रचार करने के लिए शादी-शादी कर रहीं थीं हालाँकि असलियत में ऐसा कुछ नहीं है। वैसे नेहा का नाम रोहनप्रीत के पहले आदित्य नारायण के साथ भी जुड़ा था लेकिन बाद में यह भी एक ड्रामा ही बनकर सामने आया था। फिलहाल नेहा के फैंस नाराज हो गए हैं और नेहा को ड्रामेबाज कह रहे हैं।

धमाल मचा रहा है पंजाब की कैटरीना कैफ का नया वीडियो

होमटाउन जा रहीं हैं सारा गुरपाल, रो-रो कर हुई बुरी हालत!

शादी की खबरों के बीच वायरल हुआ रोहनप्रीत सिंह का पुराना गाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -