नेहा कक्कड़ की आवाज के दीवाने हुए लोग, 'आशिक बनाया आपने' पर घायल हुए फैंस...
नेहा कक्कड़ की आवाज के दीवाने हुए लोग, 'आशिक बनाया आपने' पर घायल हुए फैंस...
Share:

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अपने गानों को लेकर हमेशा खबरों में बनी हुई रहती हैं. वहीं अब नेहा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है. बता दें कि इस वीडियो में नेहा बॉलीवुड का हिट नंबर 'आशिक बनाया आपने' गाती हुई नजर आ रही हैं. खास बात यह है कि उनके हर वीडियो की तरह इसे भी काफी पसंद किया जा रहा है, नेहा के इस सॉन्ग को अब तक सोसाहल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर 17 लाख से भी ज्यादा बार देखा आगया है. 

आप देख सकते हैं कि नेहा ब्लू कलर की इंडो फ्यूजन ड्रेस में काफी त प्रिटी नजर आ रही हैं. हाल ही में एक इवेंट में इस गाने पर लाइव परफॉर्म भी नेहा ने किया था. नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर फैंस उनकी आवाज के दीवाने हुए जा रहे हैं. वहीं एक फैन ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि मैम 'आशिक बनाया आपने'. 

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि नेहा पिछले दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में थीं. बता दें कि कुछ महीने पहले नेहा और हिमांश ने इंडियन आइडल के सेट पर सरेआम अपने प्‍यार को कुबूल किया था, लेकिन पिछले दिनों ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था. यहां तक कि दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया साइट्स पर अनफॉलो भी कर रखा है. वहीं नेहा के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वहीं नेहा फिलहाल इन दिनों सिंगिंग कंसर्ट के लिए हैदराबाद गई हुई हैं. 

https://www.instagram.com/p/BvGBm_OAtTz/?utm_source=ig_embed

अर्जुन कपूर से अपनी शादी को लेकर बोली मलाइका- ' ये खबर सही...'

एक बार फिर ऋतिक के गानों पर झूमे टाइगर, जल्द देखें वीडियो, मचा रहा तबाही

कंगना का दावा, भंसाली ने ऑफर की थी पद्मावत, लेकिन...

कॉमेडियन के साथ-साथ खलनायक के रूप में भी नाम कमा गए ये अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -