यूनिवर्सिटी मेरिट लिस्ट में आया नेहा कक्कड़ का नाम, मार्क्स देख हैरान हुए प्रिंसिपल
यूनिवर्सिटी मेरिट लिस्ट में आया नेहा कक्कड़ का नाम, मार्क्स देख हैरान हुए प्रिंसिपल
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सनी लियोनी के पश्चात् अब गायिका नेहा कक्कड़ का नाम भी बंगाल की एक यूनिवर्सिटी की एडमिशन मेरिट सूचि में आ गया है. दरअसल, पश्चिम बंगाल के मालदा शहर के माणिकचक कॉलेज ने अंडर ग्रेजुएट कोर्स में एडमिशन की मेरिट सूचि जारी की है, जिसमें नेहा कक्कड़ का नाम सम्मिलित है. कॉलेज ने हाल ही में बीए प्रथम वर्ष के लिए सूचि जारी की थी.

विशेष बात ये है कि नेहा कक्कड़ का नाम केवल एक जगह ही नहीं, बल्कि तीन कोर्स की मेरिट सूचि में है. नेहा का नाम बीए पास कोर्स, इंग्लिश ऑनर्स तथा एजुकेशनल ऑनर्स कोर्स की मेरिट सूचि में मिला है. हालांकि, अब कॉलेज के प्रधानाचार्य अनिरुद्ध चक्रवर्ती का कहना है कि यह पश्चिम बंगाल सरकार ऑनलाइन प्रवेश सिस्टम को बदनाम करने का षड्यंत्र है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रधानाचार्य ने कहा, 'कॉलेज एडमिनिस्ट्रेशन ने ऑनलाइन मेरिट लिस्ट तैयार करने के लिए कोलकाता की एक एजेंसी को हायर किया था. बृहस्पतिवार की प्रातः, तीनों सूचि के पश्चात् हमने योग्यता सूचियों में सबसे ऊपर नेहा कक्कड़ का नाम पाया, जिन्होंने पांच सौ में से पांच सौ अंक प्राप्त किए हैं. तत्पश्चात, एडमिनिस्ट्रेशन ने इस सूचि के बारे में पता चलाया, तथा पता चला कि यह फर्जी है. साथ ही पश्चिम बंगाल सरकार के ऑनलाइन प्रवेश सिस्टम को बदनाम करने का षड्यंत्र था. कॉलेज एडमिनिस्ट्रेशन ने स्थानीय पुलिस स्टेशन तथा साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में शिकायत दायर की. इसके साथ ही मामले की पूरी जांच की जा रही है.

रोजाना 40-50 हज़ार कम हो रहे हैं कंगना के फॉलोअर्स, एक्ट्रेस ने दी ये प्रतिक्रिया

भट्ट परिवार पर भड़का यह मशहूर एक्टर, कहा- 'मुझे देश छोड़ना पड़ा...'

मात्र 4 वर्ष की उम्र में ही अभिनय की शुरुआत कर आज लोगों की धड़कन बन गई है निहारिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -