VIDEO : पलभर में वायरल हुई नेहा कक्कड़, इस बार गाने से नहीं गाने पर किया धमाल
VIDEO : पलभर में वायरल हुई नेहा कक्कड़, इस बार गाने से नहीं गाने पर किया धमाल
Share:

बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर सिंगर में से एक मणी जाने वाली नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपनी बेहतरीन सिंगिंग के लिए भी खूब जानी जाती हैं हुए नेहा कक्कड़ के सिंगिग वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल भी मचाते हैं.साथ ही आपको बता दें कि  नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सिर्फ अपनी सिंगिंग के लिए बल्कि डांसिंग और कॉमेडी के लिए भी खूब फेमस हैं. वे सिंगिंग के साथ हे इस तरह से भी अपने फैंस का दिल जीतते रहती है.

बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का फिर से एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है और इस वीडियो में नेहा कक्कड़ का अंदाज बिल्कुल अलग ही देखने को मिल रहा है. आप इसमें देख सकते हैं कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इस वीडियो में दे सॉन्ग 'हुकअप' पर एक्ट करते हुई नजर आ रही है. 

ख़ास बात यह है कि सोशल मीडिया पर लोगों को उनका यह अंदाज खूब भा रहा है और इससे पहले भी नेहा कक्कड़ ऐसे वीडियो अपने फैंस के लिए शेयर करती रहे है. वहीं बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा समय-समय पर अपने नए-नए अंदाज लेकर फैंस के सामने आती रहती है. साथ ही उनके वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं. उनके गाने और डांस वीडियो दोनों को हे बेहतरीन रिस्पॉन्स मिलता है. जानकारी के मुताबिक, इस वीडियो को 22 लाख 97 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी भी जारी है. 

Mom Collection : पहले दिन चीन में श्रीदेवी की फिल्म में तोड़ा रिकॉर्ड

Bharat से सलमान खान का एक और नया लुक आया सामने

फैंस के लिए न्यूड हुई मॉडल, देखर उड़े होश

इस एक्ट्रेस के इतने दीवाने हैं शाहिद, नहाते हुए देखने की है चाहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -