पहले करवा चौथ पर बहुत खूबसूरत नजर आईं नेहा कक्कड़, पति संग शेयर किया वीडियो
पहले करवा चौथ पर बहुत खूबसूरत नजर आईं नेहा कक्कड़, पति संग शेयर किया वीडियो
Share:

बीते दिनों ही शादी के बंधन में बंधी पंजाबी गाने गाकर दिल जीतने वाली नेहा कक्कड़ ने पहला करवाचौथ का पर्व मनाया है। जी हाँ, उन्होंने बीते दिनों ही पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह संग सात फेरे लिए हैं। ऐसे में बीते कल यानी 4 नवम्बर को उनका पहला करवाचौथ था जिसपर वह बेहतरीन अंदाज में नजर आईं। आप देख सकते हैं करवा चौथ के मौके पर नेहा कक्कड़ ने एक वीडियो शेयर किया है जो इस समय बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल इस वीडियो में नेहा कक्कड़ लाल सूट और लाल चूड़ा पहने दिखाई दे रहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar) on

जी दरअसल इस वीडियो में वह पंजाबी गाने पर पति रोहनप्रीत सिंह के साथ झूमते हुए दिखाई दे रही हैं। वैसे इस वीडियो में नेहा कक्कड़ का अंदाज दिल को छू लेने वाला है। नेहा कक्कड़ के शादी के बारे में बात करें तो उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए अपने और रोहनप्रीत सिंह के रिलेशनशिप की जानकारी दी थी। बीते समय में उन्होंने रोहनप्रीत के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, "आप मेरे हो।।।" वहीं नेहा के अलावा खुद रोहनप्रीत सिंह ने भी उनके साथ फोटो शेयर कर अपना प्यार जाहिर किया था। उस दौरान रोहनप्रीत ने भी कैप्शन में बहुत कुछ लिखा था।

वैसे इसके अलावा नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह एक गाने में भी नजर आए थे, जिसका नाम था नेहू दा व्याह। उस गाने के बाद ही नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने शादी कर ली थी। फिलहाल दोनों अपनी शादी के दिनों को एन्जॉय कर रहे हैं।

करवाचौथ पर चांदनी बनी हिमांशी खुराना, लाल चूड़ा पहनकर शेयर की तस्वीरें

नेहा संग शादी के बाद रोहनप्रीत को आने लगे एक्स के कॉल, गुस्से में है सिंगर

ससुराल में नेहा ने पति संग काटा केक, जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -