'पागला' गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देते नजर आईं नेहा कक्कड़
'पागला' गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देते नजर आईं नेहा कक्कड़
Share:

नेहा कक्कड़ एक बेहतरीन सिंगर है इस बात में कोई शक नहीं है। नेहा ने अपनी आवाज से सभी का दिल जीता है और वह टीवी शो इंडियन आइडल को जज भी करती हैं। फिलहाल नेहा अपने वीडियो से फैंस को मदहोश कर देती हैं। जी दरअसल नेहा सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं, जिससे कि उनके फैन्स का भरपूर मनोरंजन होता है। आप देख सकते हैं नेहा का इंस्टाग्राम उनके बेहतरीन वीडियो से भरा पड़ा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs। Singh) (@nehakakkar)

अब हाल ही में नेहा का एक और वीडियो सामने आया है, जिसे उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। जी दरअसल इस वीडियो में नेहा एक गाने पर कमाल के एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे ‘पागला' गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन दे रही हैं। आप सभी को बता दें कि यह गाना हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसके म्यूजिक वीडियो में टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर नजर आई हैं।

यह गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है और लोग इसकी तारीफे करते नहीं थक रहे हैं। और अब जब नेहा ने इस पर वीडियो बना दिया है तो यह लोगों को और भी अधिक पसंद आ रहा है। वैसे नेहा ने अपने इस नए वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''मैंने कुछ दिनों पहले इस वीडियो को किसी दूसरे ऐप में पोस्ट किया था, लेकिन यहां रील्स पर भी पोस्ट करना पड़ा क्योंकि इन दिनों ये मेरा फेवरेट गाना है।'' इस वीडियो पर रोहनप्रीत सिंह ने कमेंट करते हुए दिल इमोजी बनाया है।

देखते ही देखते बदला रुबीना दिलैक का रूप, वीडियो देख चौंके फैंस

धाकड़ की शूटिंग करने बुडापेस्ट पहुंचे अर्जुन रामपाल

Wimbledon 2021: रोजर फेडरर का 'विजय रथ' जारी, लॉरेंजो सोनेगो को हराकर क्वार्टर फाईनल में पहुंचे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -