इंडियन आइडल 12 शुरू होते ही कंटेस्टेंट पर मेहरबान हुईं नेहा कक्कड़, दिए इतने लाख रुपए

By iti mishra
Nov 26 2020 10:33 AM
इंडियन आइडल 12 शुरू होते ही कंटेस्टेंट पर मेहरबान हुईं नेहा कक्कड़, दिए इतने लाख रुपए

छोटे पर्दे पर धूम मचाने वाला सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल एक बार फिर से आ रहा है। इस बार शो का 12वां सीजन होने वाला है। ऐसे में शो में दोबारा से नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी दिखाई देने वाले हैं। हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमे जयपुर के एक कंटेस्टेंट की कहानी सुनकर नेहा इतनी इमोशनल हो जाती हैं कि उन्होंने उसे एक लाख रुपये देकर आर्थिक मदद कर देती हैं। जी हाँ, आप देख सकते हैं सोनी टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर शो के प्रोमो रिलीज़ हो रहे हैं।

अब इसी लिस्ट में एक प्रोमो सामने आया है जिसमे कंटेस्टेंट शहज़ाद अली की कहानी दिखायी गयी है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में नेहा और विशाल को दिखाया गया है, जो शहज़ाद की मदद के लिए आगे आते हैं। वैसे इस प्रोमो के साथ चैनल के एकाउंट पर लिखा गया- 'जयपुर के शहज़ाद अली ने जजों के दिल को इस क़दर छुआ कि नेहा कक्कड़ उसे एक शानदार गिफ़्ट देने से नहीं रोक सकीं। इंडियन आइडल 2020 के साथ अपने मौसम को ऑसम बनाने के लिए तैयार हो जाइए। शो 28 नवम्बर से प्रसारित होना शुरू होगा और शनिवार-रविवार को रात 8 बजे से आएगा।'

इस प्रोमो में शहज़ाद गाना किन्ना सोहणा तैनू रब ने बनाया गाते हैं। इसी के साथ इस दौरान वह अपनी जीवन यात्रा के बारे में बताते हैं। वह कहते हैं वह जयपुर में एक कपड़े की दुकान पर नौकरी करते हैं और उन्हें उनकी नानी ने पाला पोसा है।

भूमि पेडनेकर की परफॉर्मेंस से खुश नहीं हैं अनुष्का शेट्टी के फैंस, सुनाई खरी-खोटी

जलीकट्टू बनी ऑस्कर की ऑफ़िशियल एंट्री, कंगना ने सुना दी बॉलीवुड को खरी-खोटी

बढ़त पर खुला शेयर बाजार, 43998 अंक पर हुई सेंसेक्स की शुरुआत