‘इंडियन आइडल 12’ के सेट पर नेहा ने तोड़ा अपना वादा, रोईं फूट-फूटकर

Feb 27 2021 10:00 AM
‘इंडियन आइडल 12’ के सेट पर नेहा ने तोड़ा अपना वादा, रोईं फूट-फूटकर

सोनी एंटरटेनमेंट चैनल का सुपरहिट सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ आए दिन नए प्रोमो रिलीज कर रहा है जो चर्चाओं में है। आप तो जानते ही होंगे कि इस शो में पवनदीप राजन, सन्मुख प्रिया और सवाई भाट जैसे कई कंटेस्टेंट्स हैं जिन्होंने कुछ ही समय में हिंदुस्तान का दिल जीत लिया है। यह ऐसे लोग हैं जो अपनी आवाज से लाखों दिलों में छा गए हैं। इन्हे नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल डडलानी तक बड़ा पसंद करते हैं। यह तीनों इस सिंगिंग रिएलिटी शो में बतौर जज दिखाई देते हैं।

वैसे इस सिंगिंग रिएलिटी शो की शुरुआत होते ही नेहा कक्कड़ ने वादा किया था कि वो इस बार इमोशनल नहीं होंगी, लेकिन वो अपने किए गए वादे से मुकर चुकीं हैं। जी दरअसल हाल ही में ‘इंडियन आइडल 12’ का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें वो फूट-फूटकर रोती हुई नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि ‘इंडियन आइडल 12’ के अपकमिंग एपिसोड का थीम काफी खास होने वाला है। जी दरअसल आने वाले दिनों में सभी कंटेस्टेंट्स #IndianKiFarmaish स्पेशल एपिसोड में धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। इस दौरान मिस इंडिया की फर्स्ट रनर अप मान्या सिंह मेहमान बनकर पहुंचेंगी।

वहीं मान्या के सामने ही पवनदीप राजन फिल्म ‘हमारी अधूरी कहानी’ का टाइटल सॉन्ग गाते नजर आएँगे। वहीं इस बीच यह खुलासा होगा कि पवनदीप ने मुसीबत में फंसे अपने दोस्त की मदद करने का फैसला लिया है। जैसे ही पवनदीप सिंह अपने दोस्त की कहानी सुनाएंगे वैसे ही नेहा कक्कड़ रोने लगेंगी। हाल ही में जो प्रोमो सामने आया है उसमे साफ दिख रहा है कि नेहा कक्कड़ अपने आंसू को रोक नहीं पाई हैं। वैसे अब यह देखना होगा कि आगे क्या धमाका होगा।

IPL 2021: BCCI के प्लान में हो सकता है बदलाव, बढ़ते कोरोना मामलों ने फिर बढ़ाई चिंता

टॉपलेस फोटोशूट के चलते ट्रोल हुई अदाकारा, जवाब में बोली- 'लोग पागल हो गए'

दिल्ली की फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, मौके पर पहुंची 28 दमकल गाड़ियां