डिप्रेशन से उबरने के लिए अपने सरनेम का मजाक उड़ाती नजर आईं नेहा कक्कड़
डिप्रेशन से उबरने के लिए अपने सरनेम का मजाक उड़ाती नजर आईं नेहा कक्कड़
Share:

बॉलीवुड के कई गानों जैसे- खींच मेरी फोटो, लड़की ब्‍यूटीफुल, कार में म्‍यूजिक बजा, लंदन ठुमकदा, काला चश्‍मा जचदा ऐ जैसे शानदार गानों को अपनी आवाज देने वालीं सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों काफी परेशान चल रही हैं लेकिन परेशानी से लड़ने का हुनर भी उनमे भरा हुआ है जो आप सभी देख सकते हैं. आपको बता दें कि बीते दिनों ही उनका एक्‍टर हिमांश कोहली से ब्रेकअप हो गया है और अब उसके बाद नेहा धीर- धीरे अपनी जिंदगी में वापस आ रही हैं और उनका सोशल मीडिया इस बात का सबूत है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने सरनेम का जमकर मजाक बनाया है जो आप सभी देख सकते हैं.

दरअसल नेहा ने अपने सोशल मीडिया पर वो तस्वीरें शेयर की है जिसमें उनके सरनेम कक्कड़ का मजाक को उड़ाया गया है. आप सभी देख सकते हैं नेहा ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के टाइमलाइन पर शेयर की है और इसी इमेज को शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ ने एक मजाकिया कैप्शन लिखी है और कहा कि ‘हाहाहा… क्या क्रिएटिव लोग हैं, लेकिन इसमें नेहा हंसकर कहां है’.

आप सभी देख सकते हैं इन तस्वीरों में नेहा रोकर, नेहा नहाकर, नेहा तैयार होकर लिखा हुआ है और इसी पर नेहा ने पूछा है कि नेहा हंसकर कहाँ है..? आप सभी को बता दें कि नेहा ने 2006 में टीवी शो इंडियन आइडल से अपने कॅरियर की शुरुआत की थी और इसके बाद उन्होंने 2008 में अपनी पहली एल्बम ‘नेहा द रॉक स्टार लॉन्‍च’ की वहीं वर्तमान में नेहा इंडियन आइडल को जज कर रही हैं और बहुत से सांग्स गाकर मशहूर हो रहीं हैं.

पहली बार किसिंग सीन करने के बाद खूब रोईं थीं साक्षी तंवर, एक्टर से बंद कर दी थी बात!

सारा खान ने करवाई लिप सर्जरी, ऐसा बिगड़ा चेहरा कि पहचान पाना हुआ मुश्किल

अपने शो के लिए सुरबहार बजाना सीख रहे हैं अंकित सिवाच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -