आदित्य के साथ डांस करते वक्त गिरी नेहा कक्कड़, वायरल हुआ वीडियो
आदित्य के साथ डांस करते वक्त गिरी नेहा कक्कड़, वायरल हुआ वीडियो
Share:

नेहा कक्कड़ म्यूजिक रिऐलिटी शो 'इंडियन आइडल' की जज हैं। होस्ट आदित्य नारायण के साथ उनकी मस्ती से फैंस बहुत ही खुश रहते है। आदित्य कोरोना संक्रमण के कारण से शो में नज़र नहीं आ रहे है। इस बीच एक पुरानी क्लिप वायरल हो रही है। इसें नेहा आदित्य के साथ 'दिलबर' गाने पर डांस करते समय स्टेज पर गिर गई थीं। 

आदित्य ने किया था मजेदार डांस: इंडियन आइडल 11 का ये टीजर सोनी टीवी ने साझा किया था। इसमें नेहा बोलती हैं, चलो आदी आज तुम्हारा और मेरा डांस हो जाए। जिसके उपरांत नेहा 'दिलबर' गाने पर जबरदस्त डांस करती हैं। आदित्य उनको कॉपी करते नज़र आ रहे है। आदित्य के स्टेप्स देखकर वहां मौजूद विशाल डडलानी और अनु मलिक हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाते हैं। आखिर में नेहा आदित्य के साथ स्टेप करती हैं तभी उनका हाथ छूट जाता है।

नेहा और आदित्य की शादी की थीं खबरें: इंडियन आइडल 11 के बीच दर्शकों को लग रहा था कि नेहा और आदित्य रिलेशनशिप में हैं और दोनों की शादी तक की खबरें आ गई थीं। एक एपीसोड में दोनों के पेरेंट्स ने शादी के लिए मंजूरी भी दे दी थी। एक एपीसोड वेलेंटाइन्स डे स्पेशल भी दिखाया गया था। हालांकि बाद में पता चला था कि सब पब्लिसिटी के लिए था। कुछ दिन के उपरांत ही आदित्य और श्वेता के रिलेशन की खबरें सामने आई । नेहा रोहनप्रीत से शादी कर चुकी हैं वहीं आदित्य नारायण और श्वेता भी शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

 

मुंबई में हफकेन बायो फार्मा बनाएगी भाारत बयोटेक की कोवैक्सिन

भारत, संयुक्त राज्य अमेरिका जलवायु परिवर्तन से निपटने के लिए बना रहे है नई योजना

आईआईटी रुड़की के छात्र की संगरोध केंद्र में कोरोना के कारण गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -