फाल्गुनी पाठक को सामने देखते ही नेहा कक्कड़ ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO
फाल्गुनी पाठक को सामने देखते ही नेहा कक्कड़ ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO
Share:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने डांडिया क्वीन फाल्गुनी पाठक का सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 13' के सेट पर स्वागत किया, जिसमें 'मैंने पायल है छनकाई' सांग के रीमेक को लेकर दोनों के बीच जंग चल रही थी। हाल ही में फाल्गुनी ने नेहा के सांग 'ओ सजना' पर अपना दुःख जताया है, क्योंकि यह उनके 90 के दशक के मशहूर गाने 'मैंने पायल है छनकाई' का रीमेक है। 

चैनल सोनी ने नवरात्रि के खास एपिसोड वाले शो का एक नया प्रोमो शेयर किया था। दोनों गायकों को गरबा खेलते हुए भी देखा गया। नेहा कक्कड़ के साथ विवाद के बीच फाल्गुनी पाठक इंडियन आइडल 13 में शामिल होने के लिए पहुंचीं। इस के चलते नेहा कक्कड़ ने सब कुछ भूला कर बहुत विशेष अंदाज में फाल्गुनी पाठक का स्वागत किया। अब सोशल मीडिया पर दोनों का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

इस वीकेंड इंडियन आइडल 13 पर फाल्गुनी थिएटर राउंड का भाग होंगी। डांडिया क्वीन फाल्गुनी पाठक के मशहूर गीत 'मैंने पायल है छनकाई' का रीमेक बनाने के लिए नेहा कक्कड़ को सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ रहा था, जिन्होंने बीते सप्ताह कहा था कि वह बॉलीवुड सिंगर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करना चाहती हैं। फाल्गुनी पाठक ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वह मूल गीत के लिए अपने फैंस के प्यार को देखकर खुश हैं, जो मूल तौर पर 1999 में रिलीज हुई थी। फाल्गुनी ने कहा, "मैं इस गाने के लिए हर तरफ से इतना प्यार पाकर अभिभूत एवंअभिभूत महसूस कर रही हूं, इसलिए मुझे उनकी भावनाओं को साझा करना पड़ा।" फाल्गुनी ने यह भी बताया कि कक्कड़ के गाने के संस्करण 'ओ सजना' के मेकर्स ने उनसे संपर्क नहीं किया था। रिपोर्ट के मुताबिक, फाल्गुनी ने अपने फैंस द्वारा एक कहानी फिर से शेयर की जिसमें उन्होंने कक्कड़ पर मुकदमा करने के लिए बोला। यह पूछे जाने पर कि क्या वह कानूनी रास्ता अपनाने की रणनीति बना रही हैं, फाल्गुनी ने कहा, "काश मैं कर पाती मगर अधिकार मेरे पास नहीं हैं।"

कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन से कर डाली ऐसी डिमांड, देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

'टीवी की नागिन' बनी बिग बॉस 16 की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट, वायरल हुआ शिविन संग वीडियो

सामने आया 'बिग बॉस 16' के दूसरे कंटेस्टेंट का वीडियो, जानिए कौन है वो?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -