Video : नेहा कक्कड़ के ठुमके कभी नहीं देखे होंगे आपने
Video : नेहा कक्कड़ के ठुमके कभी नहीं देखे होंगे आपने
Share:

बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कर का हर कोई फैन है और उनके बारे में ज्यादा बताने की ज्यादा जरूरत नहीं है. इनकी आवाज़ के साथ-साथ फैंस इनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं. आपने अब तक उनकी गाना गाते हुए देखा होगा लेकिन कभी डांस करते हुए नहीं देखा होगा. जी हाँ, अपनी सिंगिंग के लिए ये जानी जाती है लेकिन आज हम नेहा कक्कर का डांस भी बताने जा रहे हाँ जिसे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे.

बिग बॉस के घर आने से डरते हैं यह कंटेस्टेंट

दरअसल, नेहा कक्कर जितना अच्छा जाती है उतना ही अच्छा और बेहतरीन डांस भी करती है. नेहा कक्कर कई शो में नज़र आ चुकी है उन्हें अक्सर इंडियन आइडल और डांसिंग शो में देखा जाता जज के तौर पर देखा गया है. लेकिन फ़िलहाल हम बात कर रहे हैं उनके लेटेस्ट डांस की जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो अपने भाई टोनी कक्कर के गाने पर डांस कर रही है जो हाल ही में रिलीज़ हुआ है.  नेहा के छोटे भाई टोनी कक्कड़ का नया गाना ‘लूडो’ हाल ही में रिलीज किया गया है और इसी गाने पर वो डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. साथ में नेहा के साथ कोरियोग्राफ का है मेल्विन लुईस ने.

इस वीडियो के अंत में नेहा ने कहा भी है कि वो पहली बार ऐसा डांस कर पाई हैं वो भी सिर्फ लुइस की वजह से . तनोई कककर का ये गाना सितंबर के आखिर में रिलीज किया गया था. इस वीडियो में टोनी खुद भी नजर आ रहे हैं. इस गाने को काफी बार देखा गया है जिसे आप भी देख सकते हैं.  

बॉलीवुड अपडेट्स...

 

पहली बार बिकनी में नज़र आई यह आदर्श बहू,बरसा रही कहर

बॉलीवुड की राह छोड़ हॉलीवुड की ओर चलीं दीपिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -