क्रिसमस की खुशी में ब्रेकअप का दर्द भूल गई नेहा कक्कड़
क्रिसमस की खुशी में ब्रेकअप का दर्द भूल गई नेहा कक्कड़
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि बीते कल कई लोगों ने क्रिसमस मनाई है. वहीं बॉलीवुड और टीवी के सेलेब्स ने भी जमकर कल एन्जॉय किया है. ऐसे में क्रिसमस मनाने में नेहा कक्कड़ भी पीछे नहीं रहीं हैं. जी हाँ, आप सभी जानते ही होंगे कि हाल ही में नेहा का दिल टूटा है लेकिन नेहा ने क्रिसमस पर उसका असर नहीं दिखने दिया और उन्होंने जमकर क्रिसमस मनाई है.

इंडियन आइडल की जज और क्यूट सिंगर नेहा कक्कड़ भी कल क्रिसमस सेलिब्रेशन के रंग में रंगी हुई दिखाई दी और उनके चेहरे की हंसी देख उनके फैन्स भी खुश हो गए. आप सभी जानते ही होंगे कि नेहा कक्कड़ का ब्रेकअप हाल ही में हुआ है और इसके बाद ऐसा लगा था की इस बार वो क्रिसमस सेलिब्रेशन नहीं करेंगी, लेकिन उनका यह उत्साह देख उनके फैन्स भी खुश हो गए है और सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ की क्रिसमस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है. हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Merry Christmas!!!! Happy Holidyassss. Spread Love and Happiness #NehaKakkar #Christmas .Pictures Clicked by @ritikavatsmakeupandhair Outfit by @sakshikhetterpal Jewellery by @rimayu07 . Styled by : @styledose1 .MUAH by @ritikavatsmakeupandhair

इसमें वह वाकई में बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं और अपने प्यार को भी वह भुला चुकीं हैं. वहीं इंडियन आइडल के विनर के साथ तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Meet The #IndianIdol10 #Winner @officialsalman.ali Congratulations Salman Soo Happy For You!!! God bless!!!! .#NehaKakkar #SalmanAli #IndianIdol नेहा के चेहरे की ख़ुशी से साफ़ यह दिखाई दे रहा है कि वह सब भूल चुकीं हैं.

ब्रा और लुंगी पहनकर जेनिफर विंगेट ने मनाया अपना क्रिसमस

इस वजह से शादी के 5 साल बाद पति से अलग हो गई थी टीवी की आनंदी..

जीती हुई राशि से यह काम करेंगे इंडियन आइडल 10 के विनर, जानकर भर आएंगी आँखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -