नेहा संग पुरानी तस्वीर शेयर कर बोले टोनी कक्क्ड़- 'वो बिना सोई दर्दभरी खूबसूरत रातें'

Jun 15 2021 11:41 AM
नेहा संग पुरानी तस्वीर शेयर कर बोले टोनी कक्क्ड़- 'वो बिना सोई दर्दभरी खूबसूरत रातें'

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों टीवी शोज को जज करती हैं। आप उन्हें इंडियन आइडल शो को जज करते हुए देख रहे होंगे। वैसे नेहा आज इंडस्ट्री की टॉप सिगर्स की लिस्ट में शामिल होती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और अपने फैंस के लिए आए दिन नयी-नयी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती हैं। आज नेहा जिस मुकाम पर हैं वह उन्होंने बहुत मेहनत के बाद पाया है। नेहा ने 4 साल की उम्र से ही गाना शुरू कर दिया था। वह अपने भाई टोनी कक्कड़ और माता-पिता के संग जगराते में गीत गाया करती थीं। अब हाल ही में नेहा के भाई ने एक थ्रोबैक पिक्चर को शेयर करते हुए वहीं पुराने दिन याद किए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tony Kakkar (@tonykakkar)

आप देख सकते हैं टोनी ने यह तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है, इसमें उनके साथ नेहा भी दिखाई दे रही हैं। दोनों की ये फोटो किसी जगराते की दिखाई दे रही है। आप देख सकते हैं इस फोटो में दोनों भाई-बहन काफी छोटे हैं और उनके हाथों में माइक भी है। वही दोनों का बॉय कट हेयर्स हैं और दोनों ने पैंट सूट पहना है। इस फोटो को शेयर करते हुए टोनी ने कैप्शन में लिखा, 'वो बिना सोई दर्दभरी खूबसूरत रातें।' वैसे हम आपको यह भी बता दें इससे कुछ समय पहले नेहा ने भी एक थ्रोबैक पिक्चर शेयर की थी, जिसमें उनके साथ उनके भाई और उनके पिता दिखाई दे रहे थे।

 

उस तस्वीर को शेयर कर नेहा ने एक इमोशनल नोट लिखा था। उन्होंने उस तस्वीर को शेयर कर लिखा था, "आप सभी लोगों को साफ नजर आ रहा होगा कि मैं कितनी छोटी थी, जब मैंने सिंगिंग करनी शुरू की थी। टोनी भैया भी मां के आगे बैठे नजर आ रहे हैं और पापा साथ में बैठे हुए हैं। कहते है न की संघर्ष असली होता है, हमारे लिए वह सच में स्ट्रगल वाले दिन थे जो असली हैं। हम कक्कड़ एक प्राउड परिवार है।" आप सभी जानते ही होंगे कि नेहा ने साल 2006 में इंडियन आइडल 2 में हिस्सा लिया था लेकिन वह शो में ज्यादा समय तक रुक न सकीं। हालाँकि उनकी आवाज ने बहुत से लोगों का दिल जीता था और आज वे इंडियन आइडल की जज हैं।

TMC ने कसा शुभेंदु अधिकारी पर तंज, कहा- ''आपके 24 विधायक कहां लापता हैं।।।? ''

इंस्टाग्राम पर हुए 30000000 फॉलोवर्स तो जन्नत जुबैर ने मनाया जश्न

कुछ इस तरह हुई थी रानी चटर्जी की सुशांत सिंह से पहली मुलाकात, एक्ट्रेस ने शेयर किया मजेदार किस्सा