इस सिंगर संग अफेयर पर नेहा कक्कर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं भी किसी की बहन-बेटी
इस सिंगर संग अफेयर पर नेहा कक्कर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं भी किसी की बहन-बेटी
Share:

बॉलीवुड की सिंगिंग क्वीन यानी कि नेहा कक्कड़ यूं तो अपने गानों की तरह ही सोशल मीडिया पर खूब फेमस हैं, हालांकि इन दिनों वह इस बात से बेहद ही परेशान है कि उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार यूजर्स द्वारा ट्रोल किया जा रहा है. पहले नेहा को ब्रेकअप के लिए, तो अब उनकी लिंकअप को लेकर सोशल मीडिया पर आलोचना झेलनी पड़ रही है. 

साथ ही आपको बता दें कि अब इसी बीच उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अफेयर की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए एक लंबा पोस्ट भी लिखा है. अपने इंस्टाग्राम स्टोरी की पहली स्लाइड में नेहा द्वारा लिखा गया है कि, 'ये सब लिखने में मुझे बिलकुल भी अच्छा नहीं लग रहा है. न तो मैं फिजिकली ठीक हूं और न ही मेंटली, लेकिन मुझे बोलना पड़ेगा. लोग ये नहीं समझते कि मैं भी किसी की बेटी और बहन हूं. मैंने पूरी जिंदगी बहुत मेहनत की जिससे मैं अपने परिवार वालों को गर्व महसूस करा सकूं और उनके साथ भी कुछ अच्छा कर सकूं जो कि शायद मेरे परिवार का हिस्सा ही नहीं हैं. 

आगे नेहा लिखती हैं कि, 'लोग क्यों ये अफवाहें फैलाते हैं बिना ये सोचे-समझे शायद ये बात किसी की जिंदगी पर बुरा असर भी डाल सकती है. फिर चाहे वह एक सेलिब्रिटी ही क्यों न हो. वह भी एक इंसान है. पत्थर दिल मत बनिए. आपको इस बात से अवगत करा दें कि हाल ही में नेहा और इंडियन आइडल कंटस्टेंट विभोर पाराशर के साथ डेटिंग नेहा की खबरें सामने आई थी. 

War Poster : रिलीज़ हुआ ऋतिक-टाइगर की फिल्म का पोस्टर, गन थामे दिखे एक्टर्स

Poster : Coolie no 1 से सामने आया है वरुण-सारा का पहला लुक

गर्लफ्रेंड संग काफी कोजी दिखें अर्जुन, तस्वीर को देखने के लिए लगाना पड़ेगा दिमाग

5 शहरों में एक साथ लांच होगा Dream Girl का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -