OMG : नेहा कक्कड़ के साथ भी हुआ धोखा, चक्कर खाकर गिर पड़ी....

बॉलीवुड की खूबसूरत नेहा कक्कड़ जो की बॉलीवुड में बहुत सी फिल्मो में अपने खूबसूरत आवाज के चलते भी हमे नजर आ चुकी है. अभी हाल ही में उनके साथ में भी बहुत बड़ा धोखा हुआ है. खबर के मुताबिक पता चला है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में 'काला चश्मा' और 'लड़की ब्यूटीफुल' जैसे कई हिट सॉन्ग गाने वालीं फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ हाल ही में एक चौंकाने वाला वाकया सुनने में आया है.

जी हाँ, दरअसल नेहा हाल ही में एक वेडिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने पहुंची थी. जहां उन्हें पहले तो धोखे से बुलाया गया. फिर तबीयत खराब होने के बावजूद भी उनसे फोर्सफुली परफॉर्म कराया गया. इसी दौरान उनकी तबीयत इतनी खराब हो गई कि वो स्टेज पर ही चक्कर खाकर गिर पड़ी.  

नेहा ने इस वाकए के बाद सोशल मीडिया पर कड़ी नाराजगी जताई. जिसमें नेहा ने बताया कि उन्हें प्री वेडिंग सेरेमनी बोलकर एक्चुअल शादी में धोखे से बुलाया गया. फिर भी नेहा ने कमिटमेंट के चलते वहां 1 घंटे परफॉर्म किया. लेकिन तबीयत खराब होने पर जब नेहा ने मना किया तो उनसे जबरदस्ती परफॉर्म कराया. जिससे नेहा काफी हर्ट हुईं. इस वाकए के बाद नेहा काफी रोईं भी. नेहा के साथ में घटित हुई इस घटना का सभी ने विरोध भी किया है. 

नही दिखने का मतलब यह नही कि वो....

मैंने अपने निप्पल्स पर टेप नही लगाई थी.....

जब सुगंधा पर क्रोधित हुई कंगना....

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -