पति संग नेहा ने मनाया पहला करवाचौथ, शेयर की तस्वीरें
पति संग नेहा ने मनाया पहला करवाचौथ, शेयर की तस्वीरें
Share:

इस बार कई अभिनेत्रियों ने अपना पहला करवचौथ मनाया है। वैसे इसी लिस्ट में शामिल रहीं पंजाबी गायक नेहा कक्क्ड़। नेहा वैसे तो बॉलीवुड सिंगर भी हैं और उन्होंने कई बेहतरीन गाने गाये हैं। आपको पता ही होगा नेहा कक्कड़ ने बीते दिनों ही पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह संग शादी की है ऐसे में अब दोनों ने करवाचौथ मनाया है जिसके फोटोज सामने आ चुके हैं। आप देख सकते हैं नेहा ने रोहनप्रीत के घर पर अपना पहला त्योहार मनाया है और उस दौरान के फोटोज को भी शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar) on

वैसे उनके इंस्टाग्राम पर ढेर सारी फोटोज़ और रोहनप्रीत के साथ एक मज़ेदार वीडियो देखा जा सकता है। आप देख सकते हैं इन फोटोज़ में नेहा लाल सूट में सिंपल लुक में दिख रही हैं और रोहनप्रीत सफेद रंग के कुर्ते पायजामे में नजर आ रहे हैं। वहीं रोहनप्रीत ने ड्रेस के साथ में लाल रंग की पगड़ी और हाथ में एक शॉल डाली हुई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar) on

वहीं नेहा ने अपने हाथ में पूजा की थाली ले राखी है और वो बड़े प्यार से छलनी में से रोहनप्रीत को देख रही हैं। आप देख सकते हैं दोनों का मैचिंग अवतार दिल छू रहा है। वैसे नेहा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो और रोहनप्रीत पंजाबी गाने पर लिप्सिंग करते दिख रहे हैं और दोनों का अंदाज निराला है। वैसे दोनों ने अपनी शादी के बारे में फैंस को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के माध्यम से बताया था। पहले तो फैंस को यकीन ही नहीं हुआ लेकिन बाद में जब नेहा की शादी की रस्मे शुरू हुईं तो सभी को यकीन हो गया। फिलहाल नेहा अपने पति संग जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं।

गुजरात में दिवाली के बाद खुल जाएंगे स्कूल-कॉलेज, मुख्यमंत्री ने दिए संकेत

शहजाद का दिखा रोमांटिक अंदाज, इस म्यूजिक वीडियो से जीता फैन्स का दिल

बच्चों के साथ रहने से कम होता है कोरोना का जोखिम: अध्ययन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -