नेहा और हिमांश के प्यार की गहराई बयां करती हैं ये रोमांटिक तस्वीरें...
नेहा और हिमांश के प्यार की गहराई बयां करती हैं ये रोमांटिक तस्वीरें...
Share:

पिछले काफी महीनों से इंडस्ट्री में अगर किसी कपल की सबसे ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं तो वो है मशहूर सिंगर नेहा कक्कर और एक्टर हिमांश कोहली. दोनों का प्यार इन दिनों परवान चढ़ा हुआ है. नेहा और हिमांश के अफेयर की खबरें बी टाउन में खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

नेहा और हिमांश पिछले 4 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. पहले ये कपल बेस्ट फ्रेंड हुआ करते थे लेकिन धीरे-धीरे इनके बीच करीबियां बढ़ती गई और फिर नेहा और हिमांश का रिश्ता बेस्ट फ्रेंड से हमसफ़र में तब्दील हो गया. नेहा और हिमांश कई बार अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी साथ में तस्वीरें शेयर कर अपने प्यार का इज़हार दुनिया के सामने कर चुके हैं.

हाल ही में नेहा ने इंडियन आइडल के सेट पर सबके सामने अपने अफेयर की शादी की घोषणा कर दी. इतना ही नहीं उन्होंने तो ये तक कह दिया कि जल्द ही वो दोनों शादी भी करने वाले हैं. बस इसी के बाद से नेहा और हिमांश की शादी की चर्चाएं होना शुरू हो गई.

वैसे भी नेहा और हिमांश ज्यादा लोगों के फेवरेट कपल में से हैं. सोशल मीडिया पर भी इस समय नेहा और हिमांश की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमे ये कपल साथ में बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें हिमांश फिल्म 'यारियां' में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने लीड किरदार निभाया था. हालांकि हिमांश की ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी. वहीं नेहा कक्कर की बात करे तो इन दिनों वो इंडियन आइडल-10 शो को जज करते हुए नजर आ रहीं हैं.

खबरें और भी...  

अपने और हिमांशु के रिश्ते को लेकर बोली नेहा कक्कर

नेहा कक्कर ने इस शख्स को बाँधी राखी

बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से बहुत ज्यादा हॉट है यह सिंगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -