नेहा धूपिया ने रोमांटिक फोटो शेयर कर पति को विश किया बर्थडे

Feb 06 2019 04:15 PM
नेहा धूपिया ने रोमांटिक फोटो शेयर कर पति को विश किया बर्थडे

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी आज अपना 36 वां जन्मदिन मना रहे हैं. अंगद का जन्म 6 फरवरी 1983 को हुआ था. उन्होंने नेहा धूपिया से 10 मई 2018 को शादी की थी. दोनों ने बड़े ही गुपचुप तरीके से दिल्ली में एक-दूजे का हाथ थामा था. शादी के बाद आज अंगद अपना पहला जन्मदिन मना रहे हैं. पति के जन्मदिन के इस खास मौके पर हाल ही में नेहा ने अंगद को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए भी विश किया है.

नेहा ने इंस्टाग्राम पोस्ट में अंगद के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है जिसके साथ उन्होंने एक बेहद प्यारा कैप्शन भी लिखा है. नेहा ने कैप्शन में लिखा है कि, ''जन्मदिन मुबारक हो मेरे हमेशा के प्यार'' नेहा के इस खूबसूरत पोस्ट पर बर्थडे बॉय अंगद बेदी ने धन्यवाद देते हुए लिखा कि, '' मेरे करीब हमेशा रहने के लिए तुम्हारा शुक्रिया. इस वक्त मेरे लिए 2 नई शुरुआत है एक पिता और दूसरा पति'' इस तस्वीर में नेहा और अंगद की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

आपको बता दें, नेहा ने साल 2018 में 18 नवंबर को ही एक नन्ही परी को जन्म दिया था. कहा जा रहा था कि नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी और अपनी प्रेगनेंसी के वजह से ही इस जोड़ी को गुप-चुप तरह से शादी करनी पड़ी थी. लेकिन शादी के बाद से ही ये जोड़ी खुशहाली भरा जीवन जी रही है.

इस एक्टर ने शादी से पहले ही अपनी पत्नी को कर दिया था प्रेग्नेंट!

नेहा धूपिया को कहा मोटा तो एक्ट्रेस ने सुनाई खरीखोटी

इस एक्टर ने शादी से पहले ही अपनी पत्नी को कर दिया था प्रेग्नेंट!